Vicky-Kat के लिए बुक हुआ राजा मानसिंह-रानी पद्मावती सुइट, 1 रात का किराया सुन हो जाएंगे हैरान

punjabkesari.in Tuesday, Nov 30, 2021 - 04:42 PM (IST)

बॉलीवुड कपल विक्की कौशन और कैटरीना कैफ की शादी को बहुत कम समय बचा है इसलिए तैयारियों का सिलसिला तेज कर दिया गया है। हालांकि दोनों की तरफ से शादी की कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है लेकिन खबरों मुताबिक, यह कपल राजस्थान में शादी रचाएगा। रिपोर्ट की मानें तो यह 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के एक रिसॉर्ट सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में शादी रचाएगा। संगीत और मेहंदी सेरेमनी 7 और 8 दिसंबर को होगी।

राजा मानसिंह-रानी पद्मावती सुइट में रुकेंगे विक्की-कैटरीना

वही, कैटरीना और विक्की शादी में पैसा पानी की तरह खर्च कर रहे हैं। बता दें कि 700 साल पुराने सवाई माधोपुर फोर्ट में एक रात किराया करीब 77,000 रुपए है। अगर इसके साथ इनकम टैक्स जोड़कर देखा जाए तो खर्च लगभग 90,000 के आसपास पहुंच जाएगा, जो सिर्फ एक कमरे का खर्च है। यही नहीं, इसी होटल में कैटरीना और विक्की के लिए भी एक खास सुइट बुक किया गया है।

PunjabKesari

1 रात का किराया 14 लाख

खबरों की मानें तो दोनों के ठहरने के लिए होटल का सबसे मंहगा सुइट राजा मानसिंह व रानी पद्मावती बुक कर लिया गया है। बता दें कि इस सुइट के एक रात का किराया 7 लाख रु है यानि दोनों के कमरे का खर्च 14 लाख तक आएगा वो भी सिर्फ एक रात का। विक्की राजा मानसिंह और कैटरीना रानी पद्मावती सुइट में रूकेंगी।

PunjabKesari

सुइट से दिखता है खूबसूरत नजारा

इन दोनों कमरे की खासियत यह है कि इनमें गार्डन के साथ स्विमिंग पूल की भी सुविधा है। वहीं, दोनों के कमरे से अरावली पहाड़ियों का खूबसूरत नजारा दिखता है। बुकिंग के बाद से ही सिर्फ कमरे नहीं बल्कि आस-पास के पूरे एरिया पर सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है। यहां तक कि यहां आने -जाने पर भी पाबंदी लगा दी गई है।

PunjabKesari

राजा मानसिंह सुइट में एक बेड, सामने की ओर सेठी और फोर्ट का नाजार देखने के लिए सिटिंग एरिया बनाया गया है। वहीं, रानी पद्मावती सुइट में क्वीन साइज बेड, स्विमिंग पूल बनाया गया है। बता दें कि होटल में 4 लाख रु के 15 सुइट हैं जबकि अन्य रूम का किराया करीब एक लाख रु है। कपल के गेस्ट  6 दिसंबर को चेक इन और 11 दिसंबर को चेक आउट करेंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static