बड़ी खबर! सामने आई राज कुंद्रा की बैंक डिटेल्स, यहां से रोज होती थी 1-10 लाख रुपए की कमाई

2021-07-21T12:44:30.96

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी  के पति और जाने-माने बिजनेसमैन राज कुंद्रा इन दिनों अश्लील फिल्म बनाने के आरोपों में घिरे हुए हैं। इस मामले में मुंबई क्राईम ब्रांच के पास राज के खिलाफ बकायदा सबूत है जिसके बिनाह पर उन्हें सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं कोर्ट ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए 23 जुलाई तक उन्हें न्यायिक हिरासत  में भेज दिया हैं।

PunjabKesari

आपकों बतां दें कि बिजनेसमैन राज कुंद्रा को पोर्न फिल्म बनाने और उन्हें अलग अलग ऑनलाइन ऐप के जरिए पब्लिश करने का आरोप लगा है। इस पुरे मामले में राज कुंद्रा समेत कुल 11 गिरफ्तारी हो चुकी हैं, फिलहाल इस मामले की जांच अभी चल रही है।

PunjabKesari

रोजाना एक लाख से 10 लाख रुपए की कमाई करते थे राज कुंद्रा
वहीं दूसरी तरफ इस पूरे केस में एक बड़ी खबर सामने आई हैं। दरअसल, एक न्यूज चैनल द्वारा राज कुंद्रा की बैंक डिटेल्स सामने आई है। जिसमें इस बात का खुलासा हुआ है कि राज कुंद्रा और उनकी कंपनी को एक दिन में हॉटहिट से कितनी कमाई होती थी। न्यूज चैनल के हवाले से हॉटहिट से राज कुंद्रा और उनकी कंपनी रोजाना एक लाख से 10 लाख रुपए की कमाई करते थे और इन रुपयों को बैंक ट्रांसफर किया जाता था।

PunjabKesari

मुंबई से लंदन तक फैला था बिजनेस
वहीं एक रिपोर्ट्स में यह भी पता लगा है कि रिपु सूडान बालकृष्ण कुंद्रा उर्फ ​​राज कुंद्रा ने यूके स्थित एक कंपनी केनरिन प्राइवेट लिमिटेड को ऐप बेच दिया था, जिसका स्वामित्व कोई और नहीं बल्कि उनका बहनोई प्रदीप बख्शी ही था।

PunjabKesari

राज कुंद्रा ने इस पूरे बिजनेस में करीब 10 करोड़ रुपये किए इनवेस्ट 
क्राइम ब्रांच द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार,  राज कुंद्रा ने इस पूरे बिजनेस में करीब 10 करोड़ रुपये इनवेस्ट किए थे। अधिकारियों ने बताया कि ये मामला फरवरी से उजागर हुआ है लेकिन पुलिस सबूत जुटाने में लगी हुई थी, जिसके बाद सबूत मिलने के बाद राज को गिरफ्तार किया गया। 

PunjabKesari

वेब सीरिज और फिल्म में काम देने के लालच में शुरू हुआ था यह धंधा
अधिकारियों ने बताया कि राज कुंद्रा कुछ छोटे कलाकारों को वेब सीरिज और फिल्म में काम देने के लालच में उनसे ऑडिशन के नाम पर कुछ शॉट्स लेता था। इन शॉट्स में थोड़ा सा बोल्ड सीन करना पड़ता था पहले यह बोल्ड सीन सेमी न्यूड थे जो बाद में  फुल न्यूड में तबदील हो गए। इन सभी के प्रयाप्त सबूत होने के बाद राज कुंद्रा की गिरफ्तारी हुई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

static