शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने 11 साल बाद तोड़ी चुप्पी, ''एक्स वाइफ का था मेरे जीजा से अफेयर''

2021-06-12T10:06:08.297

राज कुंद्रा का आज देश दुनिया के बड़े बिजनेसमैन में एक जाना माना नाम है। वह लंदन में स्थित भारतीय मूल के प्रमुख बिजनेसमैन हैं। वहीं भारत में लोग उन्हें एक सफल बिजनेसमैन कम और  एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति के रूम में ज्यादा जानते हैं।

बतां दें कि शिल्पा शेट्टी के साथ राज कुंद्रा की यह दूसरी शादी हैं। इससे पहले उनकी शादी कविता कुंद्रा से हो चुकी हैं जिसे लेकर उन्होंने हाल ही में लंबे समय के बाद एक बड़ा खुलासा किया हैं। 

PunjabKesari

तलाक के लिए मेरी पहली पत्नी जिम्मेदार है-
तकरीबन तलाक के लगभग 11 साल बाद राज कुंद्रा ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि तलाक के लिए  उनकी पहली पत्नी जिम्मेदार है। कविता ने शिल्पा पर बेवजह के आरोप लगाए थे। वहीं, कथित सनसनीखेज खबर के लिए कविता ने अखबार को करोड़ों रुपए दिए थे। 
 

मां ने कई बार कविता को जीजा जी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा-
एक वेबसाइट से बातचीत में राज कुंद्रा ने कहा कि उनकी मां ने कविता को मेरी बहन के पति के साथ कई बार आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथों पकड़ा था। राज के मुताबिक, 'हम एक ही घर में हमारे मां और पिता के साथ रहते थे।'

PunjabKesari

...तब कविता मेरे जीजाजी के बेहद करीब आ गई थी
राज कुंद्रा ने बताया कि, मेरी बहन और उनके पति भारत से बाहर चले गए थे। वह ब्रिटेन सेटल होना चाहते थे। कविता मेरे जीजाजी के बेहद करीब आ गई थीं। वह दोनों साथ काफी वक्त बिताते खासकर जब मैं बाहर बिजनेस ट्रिप के लिए जाता था।
 

 मेरे ड्राइवर को भी पता था इनके बारे में-
बकौल राज कुंद्रा, 'मेरे कई परिवार के सदस्य यहां तक कि  मेरे ड्राइवर को भी दोनों के बीच कुछ गड़बड़ का एहसास  था। हालांकि, मैंने अपनी एक्स वाइफ को बेनिफिट ऑफ डाउट दिया। मैंने सब कुछ किया जो मैं कर सकता था।'
 

फिजिकल रिलेशनशिप के बारे में बात कर रहे थे-
राज ने आगे बताया कि, मेरी एक्स वाइफ कविता और एक्स जीजाजी वंशी एक साथ काम पर जाते, एक साथ एक ही कमरे में बैठते। मेरी बहन  और उसके पति वापस भारत आ गए थे। इस दौरान मेरी बहन प्रेग्नेंट हो गई थीं। इसके बाद एक दिन मुझे मेरी बहन का फोन  आया और वह रो रही थी। उन्हें अपने  पति के कपबोर्ड से दूसरा फोन मिला जिसमें यूके के नंबर से  मैसेज आया था। इसमें वह दोनों एक दूसरे के साथ बिताए वक्त और फिजिकल रिलेशनशिप के बारे में बात कर रहे थे, जिसे मैं दोहराना नहीं चाहता।
 

PunjabKesari

मुझे उसका फोन बाथरूम में मिला-
राज कुंद्रा ने बाताया कि, जब मैंने वह फोन नंबर ट्रेस किया तो मैं हैरान रह गया कि वह नंबर मेरे घर के पास एक टावर से कनेक्टेड था। एक दिन कविता शॉपिंग के लिए गई। इस दौरान मुझे उसका फोन बाथरूम में मिला। उसमें मैंने कविता और मेरे जीजा के बीच सारे मैसेज देखे।
 

आज सच बताकर मैं अब काफी हल्का महसूस कर रहा हूं
राज कुंद्रा ने बताया कि, आप कई बार सच बोल नहीं सकते जब उसमें कई सारे परिवार जुड़े हैं। इतने साल बाद सच बताकर मैं अब काफी हल्का महसूस कर रहा हूं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

static