सामने आई राज कुंद्रा के एडल्ट वीडियो की कॉन्ट्रैक्ट कॉपी, टॉपलेस और इंटिमेट सीन पर करवाते थे साइन

punjabkesari.in Friday, Jul 23, 2021 - 12:33 PM (IST)

बाॅलीवुड एकट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और जाने माने बिजनेसमैन राज कुंद्रा जब से एडल्ट वीडियो मामले में गिरफ्तार किए गए हैं जब से हर दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में राज और उनके साथियों की वॉट्सऐप चैट मीडिया के सामने आई थी जिसके बाद उनकी बैंक डिटेल्स का भी खुलासा हुआ था।  

कॉन्ट्रैक्ट की काॅपी हुई लीक
वहीं अब बोल्ड वीडियो शूट करने से पहले कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी सामने आई हैं जिसमें बताया गया है कि माॅडल्स को क्या क्या करना होता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कॉन्ट्रैक्ट की ये कॉपी पुलिस तक पहुंची है। इस ऐग्रीमेंट में बोल्ड, न्यूड और इरॉटिक सीन देने की अनुमति के बारे में लिखा है। रिपोर्ट्स है कि एडल्ट वीडियो बनाने वाले प्रोडक्शन हाउस मॉडल्स से इस कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करवाते थे। बतां दें कि इससे पहले पूनम पांडे भी इस कॉन्ट्रैक्ट का जिक्र कर चुकी हैं।

PunjabKesari

काफी दिन पहले पूनम पांडे आरोप लगा चुकी हैं कि राज कुंद्रा और उनके साथियों ने धमकी देकर एक कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करने को कहा था। अब एक कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी सामने आई है। रिपोर्ट्स हैं कि एडल्ट कॉन्टेंट बनवाने वाले प्रोडक्शन हाउस ये कॉन्ट्रैक्ट शूट से पहले लड़कियों से साइन करवाते थे। इस कॉन्ट्रैक्ट में फिल्म का टाइटल या प्रोडक्शन कंपनी का रजिस्ट्रेशन नंबर भी नहीं है। 

कॉन्ट्रैक्ट में लिखा है, मुझे खुशी है कि आपने फ्लिज मूवीज बैनर तले मुझे अपनी नई वेब सीरीज में बतौर आर्टिस्ट कास्ट किया जो कि दुनिया के लीडिंग ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होगी। इस कॉन्ट्रैक्ट में कॉन्टेंट को लेकर भी कंसेट है।

PunjabKesari

मैं इंटीमेट, इरॉटिक, बोल्ड सीन करने को तैयार हूं
कॉन्ट्रैक्ट में आगे लिखा है, इस फिल्म के लिए मैं इंटीमेट, इरॉटिक, बोल्ड सीन करने को तैयार हूं जिसमें लिप लॉक, स्मूच सीन, टॉपलेस/न्यूड सीन शामिल हैं। मैं ये सीन परफॉर्म करने के लिए अपनी इच्छा से राजी हुआ/हुई हूं न कि प्रोडक्शन हाउस के दबाव  में। मैं घोषणा करती हूं कि प्रोडक्शन हाउस मेरे इरॉटिक/बोल्ड/टॉपलेस का इस्तेमाल फिल्म या किसी भी वेबसाइट या ओटीटी के लिए कर सकता है। मैं इस मामले में उन पर कोई आरोप नहीं लगाऊंगी। 

PunjabKesari

क्या था पूनम पांडे का आरोप?
बतां दें कि इस कॉन्ट्रैक्ट में वेब शो का टाइटल और डेट ब्लैंक है। वही जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले पूनम पांडे ने आरोप लगाया था कि उनसे जबरदस्ती कॉन्ट्रैक्ट साइन करने को कहा गया था। उन्होंने ऐसा नहीं किया तो उनका फोन नंबर अश्लील साइट्स पर वायरल कर दिया था। जिसके बाद लोग उन्हें घटिया मेसेज और वीडियो भेजने लगे थे। पूनम ने दावा किया था कि वह इतनी परेशान हो गई थीं कि घर तक छोड़ना पड़ गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static