राहुल- दिशा ने सेलिब्रेट किया अपनी लाडली का पहला बर्थडे, नव्या के  बॉर्बी लुक पर टिकी सभी की निगाहें

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2024 - 11:45 AM (IST)

नारी डेस्क:: गायक राहुल वैद्य और उनकी पत्नी दिशा परमार की लाडली बेटी नव्या एक साल की हो गई है। कपल ने बेहद ही शानदार तरीके से अपनी बेटी का पहला जन्मदिन मनाया। राहुल ने इंस्टाग्राम पर बेटी के बर्थडे की कई झलकियां शेयर की हैं, जिसमें उनकी लाडली काफी खुश नजर आ रही है।

PunjabKesari
एक तस्वीर में दिशा ने नव्या को अपनी बाहों में पकड़ रखा है और वह राहुल के साथ पोज़ दे रही हैं। बर्थडे गर्ल नव्या खूबसूरत लाल ड्रेस में एकदम परी लग रही है। राहुल ने इन तस्वीरों के साथ लिखा- "हमारी छोटी राजकुमारी नवूऊ बाबा को पहला जन्मदिन मुबारक हो। और नव्या को आशीर्वाद देने के लिए आप सभी का शुक्रिया," ।

PunjabKesari

दिशा परमान ने भी बेटी के बर्थडे के कुछ वीडियोज़ इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए हैं, जिसमें वह अपनी लाडली के साथ इन खुशियों के पलों को इंजॉय करती दिख रही हैं। इस दौरान नव्या वैद्य एकदम बॉर्बी डॉल वाले लुक में नजर आ रही है। एक तस्वीर में वह अपना बर्थडे केक खाती नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari
राहुल औऱ दिशा ने नव्या का पहला बर्थडे बार्बी थीम पर सेलिब्रेट किया है, जिसमें डेकोरेशन से लेकर केक तक सब पिंक कलर का है। दिशा ने भी अपनी बेटी के साथ मैचिंग पिंक आउटफिट पहना है।

PunjabKesari

हर बार की तरह इस बार भी नव्या की मासूमियत ने लोगों का दिल जीत लिया। राहुल और दिशा ने 2021 में शादी की और दो साल बाद उन्होंने अपनी बेटी नव्या का अपने जीवन में स्वागत किया। नव्या का जन्म 20 सितंबर, 2023 को गणेश चतुर्थी के दिन हुआ था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static