पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा की Better Half कनाडा की लिबरल पार्टी के हुईं नाॅमीनेट

punjabkesari.in Friday, Aug 20, 2021 - 12:27 PM (IST)

पंजाबी सिंगर और एक्टर परमिश वर्मा वैसे तो अपनी एल्बम और फिल्मों को लेकप सुर्खियों में छाए रहते हैं लेकिन आज कल सोशल मीडिया पर परमिश वर्मा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। 

परमिश वर्मा ने जहां अपने अभिनय और स्टाइलिश अंदाज से लाखों लड़कियों दीवाना बनाया है। वहीं अब एक खास लड़की परमिश वर्मा की बेटर हाफ बनने जा रही हैं दरअसल, परमिश वर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर गर्लफ्रेंड गुनीत को कनाडा की लिबरल पार्टी के लिए हुईं नाॅमीनेट पर उन्हें बधाई दी है। 

परमिश वर्मा ने करवाई अपनी better half से मुलाकात
परमिश वर्मा ने इंस्टाग्राम और ट्विटर के जरिए पोस्ट शेयर कर लिखा- मुझे मेरे better half पर गर्व है !! बधाई हो, गुनीत, @liberalca नामांकन जीतने पर! मैं कनाडा में आपके Mission-Matsqui-Fraser-Canyon के लिए अगला संसद सदस्य बनने की प्रतीक्षा कर रहा हूं। मैं इस रास्ते में आपके साथ हूं। 

लिबरल पार्टी ने गुनीत ग्रेवाल को Mission-Matsqui-Fraser-Canyon के लिए चुना केंडीडेट
आपको बता दें कि लिबरल पार्टी ने गुनीत ग्रेवाल को Mission-Matsqui-Fraser-Canyon के लिए अपने उम्मीदवार के रूप में नाॅमीनेट किया है। परमिश वर्मा की इस पोस्ट पर फैंस लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं। इसके अलावा उनके करीबी दोस्त भी उन्हें विशेज़ भेज रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static