फिर विवादों से घिरे Aditya Pancholi, प्रोड्यूसर Sam ने लगाया गाली-गलौज और मारपीट का आरोप

punjabkesari.in Thursday, Feb 10, 2022 - 10:49 AM (IST)

एक्टर आदित्य पंचोली एक बार फिर विवादों के घेरे में आ चुके हैं। दरअसल, फिल्म निर्माता सैम फर्नांडिस आदित्य के खिलाफ मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में कथित तौर शिकायत दर्ज करवाई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने आदित्य पर एक होटल में गाली-गलौज करने, धमकाने और मारपीट का आरोप लगाया है। मुंबई पुलिस ने खुद इस खबर की पुष्टि की है। हालांकि पुलिस ने यह भी बताया कि आदित्य पंचोली ने भी क्रॉस शिकायत दर्ज करवाई है।

क्या है पूरा मामला?

खबरों के मुताबिक, आदित्य फिल्म निर्माता सैम पर अपने बेटे सूरज पंचोली को अगली फिल्म 'हवा सिंह' में कास्ट करने का दबाव बना रहे थे। सैम का आरोप है कि जब वह आदित्य से मिलने गए तो वह नशे में थे। उन्होंने सैम को धमकी उनके बेटे सूरज पंचोली के साथ ही फिल्म बनाने की धमकी भी दी।

PunjabKesari

बेटे के साथ फिल्म बनाने का बना रहे थे दबाव

बता दें कि साल 2019 में सैम सूरज के साथ एक फिल्म की शूटिंग की थी , जिसमें वो मुख्य भूमिका में थे। फिल्म कास्ट ने 12 दिनों से अधिक समय तक शूटिंग की लेकिन कोरोना महामारी के कारण हुए लॉकडाउन के बाद शूटिंग रोक दी गई। 27 जनवरी को सैम जब इस बारे में बात करने के लिए आदित्य के पास जुहू के सन एंड सन होटल में गए। सैम ने उन्हें बताया कि कोई भी इस फिल्म को फाइनेंस करने के लिए तैयार नहीं है।

नशे में थे आदित्य पंचोली

सैम का आरोप है कि आदित्य ने उन्हें धमकी देते हुए कहा, "मेरे बेटे सूरज पंचोली के साथ ही फिल्म बननी चाहिए, नहीं तो मैं तुम्हें खत्म कर दूंगा।" इसके बाद नशे में धुत आदित्य ने सैम को गाली दी और उनके साथ मारपीट करने लगे।

PunjabKesari

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं, जब आदित्य किसी विवाद को लेकर चर्चा में आए हो। वह अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ और विवादों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। अभिनेता पर अवैध रूप से एक पड़ोसी के साथ मारपीट करने, बाउंसर पर हमला करने और यहां तक ​​कि पूजा बेदी की 15 वर्षीय नौकरानी के साथ बलात्कार करने का आरोप भी लगाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Related News

Recommended News

static