Bigg Boss के घर से बाहर आते ही  प्रियंका का दिखा बोल्ड अवतार, चादर में लिपटी  दिखी टीवी की बहू

punjabkesari.in Friday, Feb 17, 2023 - 12:40 PM (IST)

"जिसकी कामयाबी रोकी नहीं जा सकती, उसकी बदनामी शुरू की जाती है !!" यह कहावत बिल्कुल सही बैठती है बिग बॉस 16 की असली क्वीन कहे जाने वाली प्रियंका चाहर चौधरी पर। प्रियंका ने बिग बॉस के घर में जितना प्यार कमाया है, उससे ज्यादा आरोपों को भी झेला है। तभी तो यह बात भी खूब उछाली गई एक्ट्रेस एडल्ट वेब सीरीज़ में भी काम कर चुकी हैं,  हालांकि ये उनका बीता हुआ कल था आज वह बहुत आगे बढ़ चुकी  है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chahar Choudhary (@priyankachaharchoudhary)


दरअसल प्रियंका ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी और फिर उन्हें पंजाबी म्यूजिक वीडियो में काम करने का मौका मिला था। अपने संघर्ष भरे दिनों के दौरान वह  एडल्ट वेब सीरीज़ में नजर आई थी। उन्हें उल्लू के वेब सीरीज़ ‘3G Gaali Galoch Girls’ में देखा जा चुका है, जहां वह लीड एक्ट्रेस के तौर पर नज़र आई थी। अब उनका सालों पुराना वीडियो सामने आया है , जिसे लेकर खूब चर्चा हो रही है। 

PunjabKesari
इस वीडियो में पहली बार प्रियंका का बोल्ड लुक देखने को मिला। इसमें देख सकते हैं कि प्रियंका अपने चारों ओर सफेद चादर लपेटे हुए  कॉफी पी रही है। । सफेद चादर में लिपटी प्रियंका कमरे की खिड़की के पास खड़ी खूबसूरत नजारे को एंजॉय कर रही हैं। भले ही यह वीडियो बेहद पुराना है लेकि चर्चाएं नई है। लोग इसे देखने के बादतरह- तरह के कमेंट कर रहे हैं। 

PunjabKesari
कहा जाता है कि प्रियंका का असली नाम परी चौधरी था, लेकिन न्यूमरोलॉजिस्ट के कहने पर उन्होंने अपना नाम परी से प्रियंका कर लिया था। उन्होंने महज 18 साल की उम्र से ही काम करना शुरु कर दिया था। एक्टिंग में अपनी किस्मत आज़माने से पहले प्रियंका ने मॉडलिंग की थी।  बिग बॉस में आने से पहले वह  ‘ये है चाहतें’, ‘सावधान इंडिया’ और ‘गठबंधन’ जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static