प्रियंका करती हैं पति निक के कपड़ों की चोरी, ये रहे सबूत

punjabkesari.in Friday, Oct 23, 2020 - 01:38 PM (IST)

बाॅलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जोनस सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और लाइस से जुड़े एक्सपीरियंस शेयर करती रहती हैं। जिन्हें उनके फैंस भी काफी पसंद करते हैं। इन दिनों प्रियंका जर्मनी में हैं और काफी एन्जाॅय कर रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वह व्हाइट कलर के आउटफिट में पोज देते हुए नजर आ रही हैं। 

इन तस्वीरों को खुद प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि प्रियंका ने ब्लैक कलर की टोपी, गाॅग्लस, मास्क लगाए और हाथों में रेड गल्वज पहने हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Alles wird gut. Everything will be ok 🙌🏼 #IssaVibe. @diariesofdiana 📷: @emeraldlily__

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on Oct 22, 2020 at 3:15am PDT

 

इस दौरान प्रियंका जिस सफेद कपड़ों में नजर आ रही है वो उनके खुद के नहीं बल्कि पति निक जोनस के हैं। खुद प्रियंका चोपड़ा ने इस बात की जानकारी दी है। दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर How It Started and How It's Going नाम का चैलेंज काफी ट्रेंड कर रहा है।

PunjabKesari

इस चैलेंज को लेते हुए प्रियंका ने मजेदार तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह पति निक जोनस के कपड़ों को चुराती हैं। प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें एक तरफ निक व्हाइट रंग के आउटफिट में दिख रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ प्रियंका भी हूबहू आउटफिट में दिख रही हैं। 

PunjabKesari

वहीं अगर बात करें प्रियंका के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके ओपोज़िट एक्टर राजकुमार राव नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Related News

Recommended News

static