फ्लोरल सूट पहन Priyanka ने अवार्ड शो में मारी Grand Entry, पत्नी की ड्रैस देखते रह गए पति Nick

punjabkesari.in Tuesday, Nov 30, 2021 - 05:41 PM (IST)

प्रियंका चोपड़ा जोनास सिर्फ एक अभिनेत्री नहीं बल्कि एक ग्लोबल हस्ती है और स्वाभाविक रूप से, स्टार की हर उपस्थिति एक हैडलाइन बन जाती है। इस बार पावर आइकन ने कल रात लंदन में ब्रिटिश काउंसिल के फैशन अवार्ड्स में अपने पति निक जोनास के साथ अपनी शानदार उपस्थिति से सभी ध्यान खींचा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

इंटरनेशनल क्वीन ने रेड कार्पेट के लिए नॉट-स्टाइल टाई के साथ फुल फ्लोरल फिटेड कैटसूट चुना। प्रियंका चोपड़ा जोनास ने लुक को और निखारने के लिए फ्लोर-स्वीपिंग लॉन्ग ट्रेन की विशेषता वाले मैचिंग कोट के साथ सूट को स्टाइल किया। प्रियंका ने पति निक के साथ हाथों में हाथ डालकर ग्रैंड एंट्री की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by British Fashion Council (@britishfashioncouncil)

वहीं, निक के कपड़ों की बात करें तो उन्होंने रिचर्ड क्विन पत्नी प्रियंका का समर्थन करने के लिए डिजाइनर कपड़े पहने थे क्योंकि डिजाइनर ने उभरती प्रतिभाओं के लिए बीएफसी फाउंडेशन पुरस्कार के लिए नामांकन प्राप्त किया था। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

इस बीच, द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स ट्रेलर में प्रियंका चोपड़ा जोनास की एक झलक ने इंटरनेट तूफान मचाया हुआ है। क्लासिक कल्ट सीरीज़ में देसी-गर्ल फ्यूचरिस्टिक अवतार में नजर आएंगी जिसके लिए दुनिया भर के प्रशंसक बेसब्री से इंतेजार कर रहे है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

इसके अलावा अभिनेत्री की हॉलीवुड और भारत में कई रोमांचक परियोजनाएं पाइपलाइन में हैं। उनके पास वेस्ट में टेक्स्ट फॉर यू और सिटाडेल है, जबकि वह हिंदी फिल्म जी ले जरा में नजर आएंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Related News

Recommended News

static