BB 16: फिनाले से चंद दिनों पहले प्रियंका-अर्चना हुईं एक्सपोज! सच्चाई सुनकर उड़ जाएंगे होश

punjabkesari.in Thursday, Feb 09, 2023 - 04:48 PM (IST)

बिग-बॉस में मीडिया के सामने घरवालों की सच्चाई खुलकर सामने आ गई है। इस समय शो में प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना गौतम, शालीन भनोट, शिव ठाकरे और एमसी स्टैन फिनाले में जंग की तैयारी कर रहे हैं। हाल ही में  इन पांचों को मीडिया के बेहद मुश्किल सवालों का सामना करना पड़ा। ग्रिलिंग सेशन के बाद घरवाले इसे लेकर आपस में लड़ते नजर आए। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद प्रियंका और अर्चना सबके सामने एक्सपोज हो गईं।

PunjabKesari

प्रियंका-अर्चना की खुली पोल

बिग-बॉस 16 के लेटेस्ट एपिसोड में अर्चना और प्रियंका किचन में चर्चा करती नजर आईं। अर्चना ने प्रियंका से उसकी मदद करने को कहा, पर प्रियंका तैयार नहीं हुई। इसी बात को लेकर दोनों के बीच लड़ाई शुरु हो गई और बात इतनी बढ़ गई कि दोनों शांत होने का नाम नहीं ले रही थीं। ये सब तब हुआ, जब बिग-बॉस ने घरवालों को याद दिलाया कि अब आपके पास घर में सिर्फ पांच दिन बचे हैं।

PunjabKesari

 

सोशल मीडिया पर भड़के लोग

बिग बॉस ने जैसे ही याद दिलाया कि 5 दिन बचे हैं, प्रियंका और अर्चना के बीच लड़ाई शुरू हो गई। बिग बॉस ने अर्चना को हिंट भी दिया और कहा कि आप ऐसे ही बैठी रहीं तो दूसरे ट्रॉफी ले जाएंगे। इसलिए, जब अर्चना गौतम और प्रियंका चाहर चौधरी के बीच लड़ाई हो गई, तो शिव-स्टैन और शालीन ने भी इनकी रणनीति को डिकोड कर लिया।

PunjabKesari

इन्हें ट्रॉफी चाहिए....

शिव, स्टैन और शालीन ने समझ लिया कि जैसे ही बिग-बॉस ने 5 दिन का हिंट दिया, दोनों लड़ने लग गईं। आपको याद दिला दें कि पहले भी अर्चना और प्रियंका ने ये माना है, दोनों बहुत बारी सिर्फ फुटेज के लिए घर में लड़ी हैं। अब सोशल मीडिया पर फैंस इन दिनों का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। लोगों का कहना है कि इन दोनों लड़कियों ने हमेशा यही किया, किसी और की लड़ाई में घुसती हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static