प्रेगनेंट श्रद्धा आर्या ने घर पर ही तैयार किया कुंडली भाग्य' का सेट, बताया कैसे कर रही हैं शूटिंग

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2024 - 05:35 PM (IST)

नारी डेस्क: अभिनेत्री श्रद्धा आर्या जो अपनी पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, अपने घर से ही शो "कुंडली भाग्य" के लिए काम कर रही हैं। श्रद्धा ने कहा-  कुंडली भाग्य परिवार ने वास्तव में मेरी जरूरतों को पूरा करने और यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास किया है कि मैं शो पर काम करना जारी रखते हुए सहज महसूस करूं।" उनका कहना है कि टीम ने शूटिंग शेड्यूल को एडजस्ट किया है और घर से शूटिंग करने के उनके अनुरोध को स्वीकार किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)


श्रद्धा ने कहा- " मातृत्व की तैयारी के लिए अपने स्वास्थ्य और कल्याण को प्राथमिकता देते हुए अपना काम भी जारी रखना एक खूबसूरत अनुभव है जो मुझे पसंद है।" श्रद्धा ने कहा कि पूरी कास्ट और क्रू उनके लिए एक परिवार की तरह है। उन्होंने कहा- हमने हाल ही में साथ में मेरी गोद भराई का जश्न मनाया, जो बहुत ही खुशी का पल था। उनके प्यार ने इस सफ़र को और भी खास बना दिया है, और मैं इस बंधन के लिए आभारी हूं जो सिर्फ़ काम से कहीं बढ़कर है”।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

15 सितंबर को श्रद्धा ने अपने पति राहुल नागल के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनका प्रेग्नेंसी टेस्ट पॉज़िटिव था और सोनोग्राफी की तस्वीर भी थी। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था- “हम एक छोटे से चमत्कार की उम्मीद कर रहे हैं”। श्रद्धा ने नवंबर 2021 में अपने करीबी लोगों की मौजूदगी में भारतीय नौसेना के अधिकारी राहुल नागल से शादी की।

 

काम की बात करें तो श्रद्धा ने अपने करियर की शुरुआत ज़ी टीवी के टैलेंट हंट शो "इंडियाज़ बेस्ट सिनेस्टार्स की खोज" से की थी, जिसमें वह फर्स्ट रनर-अप बनी थीं। उन्होंने 2006 में तमिल फिल्म 'कलवानिन कधली' से अभिनेता-निर्देशक एसजे सूर्या के साथ अभिनय की शुरुआत की। दिवा ने 2007 में राम गोपाल वर्मा द्वारा निर्देशित 'निशब्द' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जिसमें अमिताभ बच्चन और जिया खान ने अभिनय किया। श्रद्धा ने सुदीप साहिर के साथ 'मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की' शो में मुख्य भूमिका निभाई। वह 'तुम्हारी पाखी', 'ड्रीम गर्ल' और 'कुंडली भाग्य' जैसे टीवी शो का हिस्सा रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static