अलग हुए पूजा गौर और राज सिंह, ब्रेकअप की खबर शेयर कर एक्ट्रेस बोलीं- मुश्किल फैसला...

punjabkesari.in Thursday, Dec 17, 2020 - 02:03 PM (IST)

टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस पूजा गौर अपनी एक्टिंग से जितना सुर्खियों में रहीं हैं अब उतनी ही उनकी पर्सनल लाइफ चर्चा में है। दरअसल खबरों की मानें तो पूजा पिछले 10 साल से अभिनेता राज सिंह अरोड़ा के साथ रिलेशन में थी लेकिन अब दोनों के रास्ते अलग-अलग हो गए हैं। जी हां...पूजा गौर ने राज सिंह संग अपने सारे रिश्ते तोड़ दिए हैं और इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने फैंस के साथ साझा की है। 

PunjabKesari

अलग हुए पूजा और राज 

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर पूजा ने लिखा ,‘ साल 2020 में काफी सारे बदलाव हुए। इनमें से कुछ अच्छे थे और कुछ बुरे। पिछले कुछ महीने मेरे और राज के रिश्ते को लेकर काफी सारी खबरें उठीं। कठिन फैसले लेने में थोड़ा समय लगता है। मैं इस बारे में बात करने से पहले थोड़ा समय लेना चाहती थी।' 

मैं उनके लिए हमेशा बेस्ट चाहूंगी

अपनी पोस्ट में पूजा आगे लिखती हैं , ' राज और मैंने अलग होने का फैसला कर लिया है। भले ही हमारे रास्ते अलग हो गए हों लेकिन एक दूसरे के प्रति सम्मान हमेशा रहेगा। मैं हमेशा उनके लिए बेस्ट चाहूंगी क्योंकि मेरी जिंदगी में उनका महत्व काफी ज्यादा रहा है। हम हमेशा दोस्त रहेंगे।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja A Gor (@poojagor)


अपनी पोस्ट के अंत में पूजा ने लिखा ,' हम दोस्त बने रहेंगे और ये कभी नहीं बदलेगा। ‘मुझे ये सब बताने में हिम्मत और वक्त लगा है। अभी मैं सिर्फ इतना कहना चाहती हूं कि शुक्रिया ऐसे वक्त में हमारी प्राइवेसी का ख्याल और इज्ज़त रखने के लिए।'

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से ही पूजा और राज के रिश्ते को लेकर खबरें आ रही थी लेकिन  इस पर सिर्फ कयास लगाए जा रहे थे लेकिन अब पूजा ने अपने फैंस के सामने सारी बात साफ कर दी है। पूजा की इस पोस्ट से बाकी कपल को भी एक सीख मिलती है कि जरूरी नहीं हर रिश्ता लड़ कर खत्म किया जाए कुछ को प्यार से भी खत्म किया जा सकता है। 

रिश्ता टूटने के बाद भी एक दूसरे की रिस्पेक्ट करना 

पूजा ने अपनी पोस्ट में यह भी लिखा है कि वह उनकी दोस्त रहेंगी और बाकी कपल को इस बात को अपनी लाइफ में फॉलो करना चाहिए। क्योंकि भले ही रिश्ता खत्म हो गया लेकिन हमें दोस्ती का रिश्ता खत्म नहीं करना चाहिए। 

PunjabKesari

एक दूसरे के लिए अच्छा मांगना 

चाहे ब्वॉफ्रेंड हो या गर्लफ्रेंड हो लेकिन एक रिलेशन के खत्म होने के बाद दोनों को एक दूसरे के लिए हमेशा अच्छा ही मांगना चाहिए क्योंकि भले वर्तमान में वह हमारी लाइफ का हिस्सा नहीं थे लेकिन जिंदगी के कुछ पल हमने उनके साथ जरूर गुजारे हैं।

जल्दबाजी न करना 

एक रिलेशनशिप में आने के लिए हमें कभी जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए। उसी तरह एक रिश्ते को तोड़ते समय भी हमें कभी जल्दबाजी में काम नहीं लेना चाहिए। पूजा ने भी इस फैसले को लेने में वक्त लिया इसलिए किसी भी रिश्ते को खत्म करने से पहले सोचे और फिर ही कुछ कदम उठाएं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static