तलाक के बाद Pooja Bhatt हो गई थी इस बुरी लत का शिकार, फिर ऐसे आईं मौत के मुंह से बाहर

punjabkesari.in Friday, Feb 24, 2023 - 05:41 PM (IST)

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट का नाम तो आप सभी जानते ही हैं। इनकी बेटी पूजा भट्ट 90 के दशक की बेहतरीन एक्ट्रेर्स में शुमार थीं। पूजा ने अपनी दमदार एक्टिंग से बॉलीवुड में काफी नाम कमाया है। फ़िल्म ‘सड़क’, ‘दिल है की मानता नहीं’ से पूजा बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक बहुत ही चर्चित एक्ट्रेस बन गईं थीं। पूजा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में 1989 में कदम रखा था। फ़िल्म ‘डैडी’ से इन्होंने डेब्यू किया था। रातोंरात स्टार बनने के बाद पूजा को ऐसी लत लगी जिसके बाद उनकी जान पर बन गई थी। 

PunjabKesari

पूजा ने 2003 में वीजे मनीष मखीजा से शादी की, उनका रिश्ता 11 सालों तक चला।  2014 में दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया और अलग हो गए। दरअसल दोनों के बीच में काफी झगड़े होने लगे थे, इसी वजह से ये दोनों अलग हुए थे। इसके बाद पूजा ने शराब पीना शुरू कर दिया। तलाक होने के दो साल बाद भी उनकी ये लत कायम रही। पूजा ने इतना ज्यादा शराब पीना शुरू किया था कि एक ऐसी स्थिति आ गई थी कि उनकी जान पर बन आई थी।

PunjabKesari

बेटी को इस हालात में देखकर पिता महेश भट्ट काफी परेशान हो गए थे। उन्होंने अपनी बेटी पूजा से शराब छोड़ने के लिए अनुरोध किया था।  पूजा ने अपने पापा की इस बात का सम्मान करते हुए शराब को छोड़ दी और आपको यकीन नहीं होगा लेकिन तब से अब तक पूजा ने शराब को हाथ तक नहीं लगाया है। 2016 से लेकर अब तक पूजा ने शराब को छुआ तक नहीं है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static