‘तांडव’ में बुरे फंसे सैफ अली खान, एक्टर के घर के बाहर तैनात की गई पुलिस

1/17/2021 4:26:52 PM

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सैफ अली खान इन दिनों अपनी वेब सीरीज तांडव को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। एक तरफ जहां कुछ लोगों का इसे प्यार मिल रहा है तो वहीं कुछ इस पर कईं तरह के सवाल भी उठा रहे हैं। सैफ के लिए तो यह बवाल बढ़ता ही जा रहा है। इसी विवाद को देखते हुए अब सैफ के घर के बाहर पुलिस भी तैनात कर दी गई है। 

वायरल हो रही तस्वीरें 

PunjabKesari

दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर सैफ अली खान के घर की तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें उनके घर के बाहर पुलिस तैनात है। इसका कारण है सीरीज को लेकर बढ़ता विवाद और लोगों का बढ़ता गुस्सा। 

हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने का लगा आरोप 

दरअसल यह सारा विवाद इसलिए गरमाया हुआ है क्योंकि इस वेब सीरिज ने हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया है। जिसके बाद सैफ अली खान की इस वेब सीरिज को सोशल मीडिया पर भी कड़ा विरोध देखना पड़ा। 

PunjabKesari

PunjabKesari

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता ने शिकायत करवाई दर्ज 

इतना ही नहीं आपको बता दें कि हाल ही में भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता राम कदम ने भी वेब सीरीज तांडव के निर्माता निर्देशक और कलाकार के खिलाफ लिखित शिकायत की है साथ ही उन्होंने वेब सीरीज को बॉयकॉट करने की मांग की है । मीडिया रिपोर्टस की मानें तो राम कदम ने यह भी कहा है कि इस वेब सीरिज में हिंदू देवी देवताओं का मजाक उड़ाया गया है जिससे लोगों की भावनाओं को काफी दुख पहुंचा है। 

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा #BanTandavNow

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर #BanTandavNow जमकर ट्रेंड कर रहा है और लोग सैफ अली खान को भी इसके कारण कईं बातें सुना रहे हैं। 


Janvi Bithal

Recommended News