20 साल की उम्र में पहला तलाक, दुखों से भरी रही एक्ट्रेस चाहत खन्ना की पर्सनल लाइफ

punjabkesari.in Monday, Nov 14, 2022 - 11:00 AM (IST)

एक्ट्रेस चाहत खन्ना अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही है। चाहत ने 2 शादियां की और दोनों ही नहीं चली। 20 साल की उम्र में उनका पहला तलाक हो गया था। अब एक इंटरव्यू में चाहत ने अपनी टूटी शादियों का दर्द बयां किया। आरजे सिद्धार्थ कनन से बातचीत में चाहत ने कहा कि पहली शादी करते वक्त उन्होंने बहुत जल्दबाजी की। अपना अच्छा खासा करियर छोड़कर उन्होंने फैमिली बसा ली लेकिन बाद में उनको अपनी गलती का अहसास हुआ। 

PunjabKesari
चाहत कहती है कि आज वे अपनी जिंदगी में बहुत आगे निकल आई हैं. इतना कि कभी कभी उन्हें खुद को याद दिलाना पड़ता है उनकी शादी हुई थी। चाहत ने बताया कि उनकी फैमिली में उनसे पहले किसी का तलाक नहीं हुआ और ना ही उनकी फैमिली बॉलीवुड से ताल्लुक रखती है। चाहत कहती है कि जब वो शादी टूटने के दर्द से गुजर रही थी तब उनकी मां ने उनका साथ दिया और कहा कि जान है तो जहान है। उन्होंने कहा  कि पहले तलाक के बाद उनके लिए खुद को संभालना उस वक्त काफी मुश्किल था। उस वक्त उनकी मां पिलर की तरह उनके साथ रहीं। चाहत कहती हैं- हमारे समाज में अभी भी तलाक पर लड़कियों को दोषी ठहराया जाता है. लोग कहते हैं- दो बार शादी टूटी है लड़की में ही कमी होगी. चाहत को शादी टूटने के बाद लगता था कि उनकी जिंदगी खत्म हो गई है. उस फेज में एक्ट्रेस की मां ने सपोर्ट किया ।

PunjabKesari

अपने दूसरे तलाक पर बात करते हुए चाहत ने कहा, एक बार जब कुछ होता है आप उससे आसानी से  निकल जाते हैं, लेकिन दूसरी बार का तलाक मुश्किल था। जब एक ही जख्म पर बार बार चोट लगती है तो और ज्यादा मुश्किल होती है। ''मेरे बच्चे भी हैं, दूसरी बार तलाक ने मुझे तोड़ दिया था क्योंकि आप रिश्ते को फिर से टूटते नहीं देखना चाहते.''।  तलाक के बाद अपनी जिंदगी में आए बदलाव पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि पहले वो लोगों से ज्यादा मिलती झुलती थी लेकिन अब उन्हें अपनी कंपनी पसंद है।

PunjabKesari

बता दें कि चाहत ने पहली शादी 20 साल की उम्र में 2006 में भारत नरसिंघानिया से की थी लेकिन ये शादी मात्र 7 महीने ही चली। चाहत ने पहले पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। इसके बाद उन्होंने 2013 में बिजनेसमैन फरहान मिर्जा से शादी की। चाहत 2 बेटियों की मां है। फरहान ने भी चाहत को बहुत दर्द दिए। चाहत अचानक अपने घर से गायब हो गई थी। पति के जुल्मों से तंग आकर वो घर से भाग गई थी। चाहत ने दूसरे पति पर इल्जाम लगाते हुए कहा था कि उसने उन्हें दूसरी प्रेग्नेंसी में भूखा रखा। एक्ट्रेस के मुताबिक, वो बीमार थी लेकिन उसका पति अस्पताल नहीं लेकर गया और जबरदस्ती संबंध बनाए। यही नहीं वो चाहत पर शक भी करता था। पति की हरकतों से तंग आकर चाहत ने शादी तोड़ दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static