माना कि मैं अच्छे कपड़े नहीं पहनती लेकिन...रुबीना दिलैक को लोगों ने कहा ''मोटी'' तो फूटा एक्ट्रेस का गुस्सा

punjabkesari.in Tuesday, Nov 23, 2021 - 05:18 PM (IST)

टीवी की फेमस एक्ट्रेस व बिग बॉस विनर रुबीना दिलैक अक्सर अपनी एक्टिंग और ड्रेसिंग सेंस को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती है और वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी है। रुबीना वैसे तो फिटनेस फ्रीक है लेकिन वो कोविड की चपेट में आ गई थी जिसकी वजह से उनका वजन काफी बढ़ गया। बढ़े वजन के कारण लोगों ने उन्हें ट्रोल किया और अब एक्ट्रेस ने अपनी एक पोस्ट के जरिए ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया।


रुबीना दिलैक ने ट्विटर पर एक लंबा चौड़ा नोट लिखकर शेयर किया है। इस नोट में वह लिखती हैं, 'मेरे प्यारे शुभचिंतकों, मैं बीते काफी वक्त से ये देख रही हूं कि मेरा बढ़ा हुआ वजन आपको परेशान कर रहा है। आप लोग लगातार मुझे नफरत भरे मैसेज और मेल भेज रहे हैं। अगर मैं पीआर नहीं रखती हूं या पैपराजी हायर नहीं करती तो क्या आपको मेरी काबलियत नहीं दिखाई देती। आप मुझे धमका रहे हैं कि आप मेरा फैन ग्रुप छोड़ देंगे क्योंकि मैं मोटी हो रही हूं. मैंने अच्छे कपड़े नहीं पहने हैं, मैं बड़े प्रोजेक्ट्स को लेकर कोई मेहनत नहीं कर रही..

 

आगे अपनी पोस्ट में रुबीना ने लिखा, मैं बेहद ही निराश हूं क्योंकि आपको मेरी फिजिकल अपीयरेंस मेरे टैलेंट और कमिटमेंट से ज्यादा महत्वपूर्ण लगती है. लेकिन मेरे पास आपके लिए गुड न्यूज है, यह मेरी जिंदगी है और मैं इसके एक फेज पर हूं. आप भी मेरे उसी फेज का हिस्सा हैं. मैं अपने फैंस की रिस्पेक्ट करती हूं, तो इसलिए खुद को मेरा फैन न कहें. इस नोट के साथ रुबीना कैप्शन में लिखती हैं,“Dear Pseudo Fans.”

 

रुबीना की इस पोस्ट पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे है। एक ने लिखा, नहीं तुम बिल्कुल भी मोटी नहीं हो...बहुत अच्छी दिखती हो तुम...नेगिटिव लोगों को इग्नोर करो...एक ने लिखा, अगर तुम 100 किलो वजन बढ़ लोगी तो भी हम तुम्हें स्पॉट करेंगे। एक अन्य यूजर ने लिखा, इन हेटर्स के बारे में मत सोचो तुम्हारे बिलियन चाहने वाले है। बता दें कि सितंबर महीने में रुबीना ने खुद बताया था कि कोविड की वजह से उनका 7 किलो वजन बढ़ गया जिससे उन्हें खुद को कई परेशानियां होने लगी थी लेकिन अब एक्ट्रेस खुद की फिटनेस की तरफ ध्यान दे रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static