Payal के खिलाफ दर्ज FIR, गांधी-नेहरू परिवार के लिए कहे थे आपत्तिजनक शब्‍द

punjabkesari.in Wednesday, Sep 01, 2021 - 12:59 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी अक्‍सर अपनी तीखी बयानबाजी के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं। इसी बयानबाजी के चलते एक्ट्रेस एक और बड़ी मुसीबत में फंसती हुई नज़र आ रही हैं। दरअसल, पायल रोहतगी के खिलाफ मुंबई में शिकायत दर्ज कराई गई है। पायल पर आरोप है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर उन्‍होंने नेहरू-गांधी परिवार के लोगों पर अभद्र ट‍िप्‍पणी की है।  पायल पर महात्‍मा गांधी, जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी  के ल‍िए कथित तौर पर आपत्त‍िजनक शब्‍दों का इस्‍तेमाल किया है।

PunjabKesari

पुणे जिला कांग्रेस महासचिव ने कराई  पायल रोहतगी  के खिलाफ शिकायत दर्ज
बता दें कि पुणे जिला कांग्रेस महासचिव संगीता तिवारी ने शिवाजीनगर थाना में अभिनेत्री पायल रोहतगी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने वीडियो बनाने को लेकर पायल रोहतगी के साथ-साथ एक अन्‍य अज्ञात आरोपी के खिलाफ भी शिकायत दर्ज की है। पुलिस ने इस मामले में पायल पर आईपीसी की धारा 153 (a), 500, 505(2) और 34 के तहत मामला दर्ज क‍िया गया है।

PunjabKesari

पायल रोहतगी पर लगा यह आरोप
पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में कहा गया है कि पायल रोहतगी ने राष्‍ट्रपिता महात्‍मा गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी और उनके परिवार के खिलाफ अपमानजनक वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर सर्कुलेट किया। इसमें कहा गया है कि जो वीडियो सोशल मीडिया पर सर्कुलेट किया गया है, उसमें कई ऐसी बातें हैं, जिससे दो समुदायों के बीच नफरत पैदा हो सकती है।

बता दें कि कांग्रेस महासचिव संगीता तिवारी ने पूर्व में साइबर पुलिस के साथ शिकायत दर्ज कराई थी वहीं अब साइबर पुलिस ने इस मामले को शिवाजीनगर पुलिस को सौंप दिया।

PunjabKesari

विवादास्‍पद पोस्‍ट को लेकर पहले भी झेल चुकी है लोगों की आलोचना
बता दें कि बॉलीवुड एक्‍ट्रेस पायल रोहतगी सोशल मीडिया पर कई विवादास्‍पद पोस्‍ट को लेकर सुर्खियों में छाई रहती है। इससे पहले वह सती प्रथा का समर्थन कर भी विवादों में आईं थी और इसके लिए आलोचना झेलनी पड़ी। तो वहीं एक सोसायटी मामले में पायल को गिरफ्तार भी किया जा चुका है हालांकि बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static