Sajid Khan के सपोर्ट में उतरी Payal Rohatgi, बोली- "उन्हें भी है पैसे कमाने का हक"

punjabkesari.in Saturday, Oct 08, 2022 - 05:42 PM (IST)

बिग बॉस 16 में जब से मी टू के आरोपी और फिल्म निर्देशक साजिद खान की एंट्री हुई है, तब से मेकर्स की थू-थू हो रही है। पूरा बॉलीवुड दो हिस्सों में बंट गया है। जहां मंदाना करीमी, सलोनी चोपड़ा और जिया खान की बहन करिश्मा ने साजिद के यौन शोषण के किस्सों को याद कराते हुए उन्हें शो से बाहर करने की मांग कर रही हैं। वहीं शहनाज गिल और कश्मीरा शाह के बाद अब टीवी एक्ट्रेस पायल रोहतगी साजिद के समर्थन में उतर आई हैं। 

 

 मंदाना करीमी कि बॉलीवुड छोड़ने की धमकी को बताया नाटक

 

साजिद को पायल ने सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट किया "साजिद खान ने 6 महिलाओं के साथ गलत किया है जैसा कि उन्होंने सार्वजनिक रूप से बताया। उन्हें सभी ने फटकार लगाई है और उनके कार्यों के लिए सार्वजनिक रूप से अपमानित किया गया। अब 6 महिलाएं उन्हें अदालत में ले जा सकती हैं। लेकिन जब महात्मा गांधी के मूल्यों से हत्यारों को भी सुधार का अधिकार दिया गया है तो यहां साजिद खान को भी जीने का अधिकार है। उन्हें पैसा कमाने का अधिकार है। उनके पास है पश्चाताप करने का अधिकार। उन्हें अपने अधिकार के लिए लड़ने दो। अगर आप उसका विरोध करते हैं वो बॉलीवुड छोड़ने का नाटक नहीं करते।”

 

PunjabKesari

 

मंदाना को लगाई फटकार

 

पायल ने मंदाना पर भी ज़हर उगला। दरअसल हाल ही में मंदाना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘बॉलीवुड काम करने की जगह नहीं है, इसमें महिलाओं के लिए कोई सम्मान नहीं है।’ इस जवाब में पायल ने लिखा, “आपको ईरान में भी नहीं रहना चाहिए क्योंकि वहां भी महिलाओं का सम्मान नहीं किया जाता है। ”वहीं पायल ने मंदाना के इस दावे को भी खारिज कर दिया कि उन्हें लॉक-अप शो से उनके बकाया पेमेंट नहीं मिला है। पायल ने खुलासा किया कि एक ही शो का हिस्सा होने के नाते उन्हें इस तरह की किसी भी समस्या का सामना नहीं करना पड़ा।

 

PunjabKesari

 

उन्होंने लिखा “आपने शो छोड़ दिया था, इसलिए जब किसी कैदी ने शो छोड़ा तो पेमेंट के बारे में एक क्लॉज होना चाहिए। शो खत्म होने के 10 दिनों के बाद मुझे अपना पूरा पेमेंट मिल गया था।”

आपको बता दें कि यह वही पायल हैं जिन्होंनें 2021 में एक विडियो बनाकर साजिद कि गिरफ्तारी कि मांग कि थी। अब वही साजिद के अधिकार कि बातें कर रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static