''अगर मैं लटकी पाई गई तो यह सुसाइड नहीं होगा'', पायल घोष ने क्यों किया ऐसा ट्वीट?

9/24/2020 6:09:38 PM

बीते दिनों फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इसके लिए उन्होंने पीएम मोदी से भी मदद मांगी थी। वहीं हाल ही में पायल ने अनुराग के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवा दी है। साथ ही वह इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से अनुराग कश्यप पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है। 

PunjabKesari

पायल ने किया ट्वीट 

शेयर किए गए ट्वीट में पायल ने लिखा,' मिस्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ मैंने एक जानेमाने पोर्टल को इस घटना से जुड़ा इंटरव्यू दिया था और बाद में मुझे पता चला कि उन्हें इसके लिए खुद कश्यप से परमिशन चाहिए थी। भारत, यदि मैं फांसी पर लटकी हुई पाई जाती हूं तो याद रखिए कि मैंने सुसाइड नहीं किया होगा। #MeToo।'

लोगों ने किया सपोर्ट 

पायल का यह ट्वीट अब जमकर वायरल हो रहा है। इस पर लोग कमेंट कर रहे हैं और अपनी राय रख रहे हैं। ज्यादातर लोग पायल को सपोर्ट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि आप डरिए मत, हिम्मत रखिए हम आपके साथ हैं। 

पायल ने लगाए थे यह आरोप 

आपको बता दें कि बीते दिनो पायल ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक ट्वीट कर अनुराग कश्यप पर आरोप लगाए थे। ट्वीट में पायल ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए पीएम मोदी से न्याय की गुहार लगाई थी। इस ट्वीट के बाद पायल के सपोर्ट में महिला आयोग भी आईं थी। 

अनुराग के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

PunjabKesari

आपको बता दें कि अनुराग के खिलाफ IPC के सेक्शन 376, 354, 341, 342 के तहत शिकायत दर्ज की गई है। पायल ने आरोप लगाया है कि फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने उनके साथ एक बार छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी।


Janvi Bithal

Related News