'बंगालियों के लिए मछली पकाएंगे?' विवादाति बयान देकर बुरे फंसे एक्टर परेश रावल, शिकायत हुई दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Dec 03, 2022 - 06:02 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर परेश रावल इन दिनों अपने एक विवादित बायन को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। दरअसल एक्टर गुजरात चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का प्रचार कर रहे थे और इसी दौरान उन्होनें बंगालियों को लेकर एक टिप्पणी की थी जिसके बाद से वो विवादों में घिरे हुए हैं। एक्टर ने अब अपने बयान को लेकर माफी भी मांगी ली है, लेकिन उनके खिलाफ शिकायत दर्ज हो गई है। पश्चिम बंगाल में मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के नेता मोहम्मद सलीम ने एक्टर के खिलाफ तलतला के थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

PunjabKesari

परेश के वजह से बंगाली बिना वजह बनेगें टारगेट- मोहम्मद सलीम 

 CPI (M)  के नेता मोहम्मद सलीम ने पुलिस को अपनी शिकायत में कहा कि उन्होनें कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर परेश रावल के भाषण का वीडियो देखा है। उन्होनें परेश पर सार्वजनिक मंच पर ऐसा भाषण देकर दंगा फैलाने का आरोप लगाया है साथ ही उन्होनें एक्टर पर देश भर के बंगाली और अन्य समुदाय के लोगों के बीच सद्भाव  को भी खराब करने का आरोप लगाया। नेता का कहना है कि परेश के ऐसे बयान से प्रवासी बंगालियों को कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। उनका कहना है कि एक्टर के ऐसे बयान से बंगालियों को बिना वजह के ही टारगेट किया जा सकता है।

PunjabKesari

मोहम्मद सलीम  ने की परेश के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग

इसके आलाव मोहम्मद सलीम ने कहा कि परेश ने जिस तरह से बंगालियों के विषय को उठाया है उससे ऐसा लगता है कि देश के सभी बंगाली रोहिंग्या या फिर बांग्लादेशी है। उन्होनें साथ ही शिकायत में परेश रावल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग रखी है।

PunjabKesari

इस बयान की वजह से एक्टर परेश रावल पड़े मुसीबत में 

आपको बता दें कि परेश रावल ने गुजरात चुनाव में प्रचार के दौरान महंगे गैस सिलेंडर को बंगालियों से जोड़ते हुए बयान दिया था कि  गैस सिलेंडर महंगे हैं, लेकिन उसकी कीमतें कम हो जाएंगी। लोगों को रोजगार मिलेगा, लेकिन तब क्या होगा जब रोहिंग्या शरणार्थी और बांग्लादेशी, दिल्ली की तरह आपके पास रहना शुरू करेंगे। गैस सिलेंडर का आप क्या करेंगे? बंगालियों के लिए मछली पकाएंगे? जिसके बाद से एक्टर को लगातार आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static