25 साल में 6 बार की शादियां, अब बाॅडीगार्ड पर आया पामेला का दिल

punjabkesari.in Friday, Jan 29, 2021 - 06:48 PM (IST)

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट पामेला एंडरसन इन दिनों अपनी 6वीं शादी को लेकर चर्चा में है। जी हां, पामेला ने अपने ही बॉडीगार्ड डैन हैहर्स्ट को अपना पांचवा पति बनाया जबकि इससे पहले वो अपने एक पति से दो बार शादी रचा चुकी है। इस हिसाब से यह उनकी 6वीं शादी हुई। पामेला के लिए शादी का सिलसिला 25 साल से चल रहा है। पामेला ने पहली शादी मां को बिना बताए टॉमी ली से की थी जिनसे उन्हें दो बेटे ब्रैंडन थॉमस और डायलेन जॉगर हैं। 

पामेला की ये पांचवीं शादी

शादी के 3 साल बाद पामेला का तलाक हो गया जिसके बाद उन्होंने सिंगर किड रॉक से 2006 में दूसरी शादी की जिसके एक साल बाद ही तलाक हो गया। इसके अगले साल ही उन्होंने रिक सालोमन से शादी की और उनसे भी एक साल में तलाक ले लिया। हालांकि, बाद में फिर पामेला ने रिक से दूसरी बार शादी की लेकिन लगता है कि उसके एक साल बाद फिर अलग हो गई। फिर पामेला ने 2020 जॉन पीटर्स से पांचवी शादी की, लेकिन महज 12 दिन में ही दोनों का डिवोर्स हो गया। इतनी शादी के बावजूद भी पामेला एक शख्स के साथ ज्यादा दिनों तक नहीं रह पाई। 

PunjabKesari

इनके अलावा पामेला विकीलीक्स के फाउंडर जूलियन असांजे के साथ भी अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में रही। दरअसल, पामेला अक्सर लंदन में इक्वाडोरियन दूतावास का दौरा करने जाया करती थी जहां असांजे 2012 के बाद से राजनीतिक शरण में रह रहे हैं। बता दें कि असांजे पर 2010 में बलात्कार के आरोप लगे थे, तब से वे इसी दूतावास में हैं।

बिग बॉस सीजन 4 में लिया था हिस्सा 

पामेला भारत में तब मशहूर हुई जब उन्होंने बिग बॉस सीजन 4 में हिस्सा लिया। इस दौरान पामेला महज 3 दिन बिग बॉस शो में दिखी और सबसे महंगी कंटेस्टेंट मे से एक थी। पामेला एंडरसन अपने टीवी, फिल्म और मॉडलिंग करियर से ज्यादा पर्सनल लाइफ की कंट्रोवर्सी के चलते खबरों में रही हैं। उनका बचपन काफी मुश्किलों से भरा रहा। दरअसल 6 साल की उम्र में उनके साथ यौन शोषण हुआ जोकि उन्हीं की केयर टेकर रह चुकी महिला ने किया था, इस बात का जिक्र खुद पामेला ने एक इंटरव्यू में किया था। इतना ही नहीं, बचपन में उनके साथ रेप भी हो चुका है। पामेला के मुताबिक, उस वक्त वो 12 साल की थी जब उनके साथ 25 साल के शख्स ने यह सब किया। तब वह काफी डरी हुई थी उन्हें इन बातों की समझ भी नहीं थी।

PunjabKesari 

पामेला के साथ 6 दोस्तों ने किया था गैंगरेप

इसके बाद पामेला की जिंदगी का बड़ा हादसा तब हुआ जब उन्हीं के हाई स्कूल के ब्वॉयफ्रेंड ने 6 दोस्तों के साथ मिलकर उनका गैंगरेप किया। तब पामेला ने जीने की तमन्ना भी छोड़ दी थी। 

PunjabKesari

वैसे तो पामेला सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रही है लेकिन हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया छोड़ने का एलान किया। उन्होंने कहा कि अब वो सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट नहीं डालेंगी। इस कंट्रोवर्सी से भरी है बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट पामेला की लाइफ, अब देखना यह है कि अपने पांचवे पति के साथ पामेला कितने साल टिप पाएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static