समर वेडिंग में दिखना है Gorgeous तो बॉलीवुड एक्ट्रेस की आउटफिट्स से लें Inspiration

punjabkesari.in Sunday, Apr 16, 2023 - 01:40 PM (IST)

गर्मी के मौसम की शुरुआत हो चुकी है ऐसे में इस दौरान अगर कोई शादी आ जाए तो लड़कियां हैवी आउटफिट्स, ज्वेलरी और मेकअप करने से अक्सर कतराती हैं। इसके चलते वह समर वेडिंग का भी मजा नहीं ले पाती। परंतु आज आपको बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के कुछ ऐसे आउटफिट बताएंगे जिन्हें आप समर वेडिंग में ट्राई कर सकती हैं। यह ईजी-ब्रिजी लुक्स आपको समर में एकदम कुल वाइब्स देंगे। 

सारा अली खान का यह लाइट पिंक शेड लहंगा समर वेडिंग में एकदम परफेक्ट रहेगा। सिंपल ज्वेलरी और लाइट मेकअप के साथ आप समर वेडिंग में गॉर्जियस लुक ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

जान्हवी कपूर की रेड कलर की लाइट वेट साड़ी भी समर के लिए एक बेस्ट ऑप्शन रहेगी। सिंपल और क्लासी फैशन के जरिए आप अपनी लुक पर चार-चांद लगा सकते हैं।

PunjabKesari

अगर आप समर वेडिंग के लिए सूट डालने की सोच रही हैं तो अदिति रॉय हैदरी का यह क्रीम और हैवी वर्क एम्ब्रॉयडरी वाला सूट कैरी कर सकती हैं। गले में सिंपल नेकपीस और कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स कैरी करके आप शादी में सबसे हटके दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

प्रियंका चोपड़ा का यह व्हाइट ऑफ शॉल्डर रफल गाउन भी समर वेडिंग फंक्शन के लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। लाइट मेकअप और गले में सिंपल नेकपीस कैरी करके आप अपना वेडिंग लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

मोनी रॉय का यह सिंपल अनारकली गाउन भी गर्मियों की शादी के लिए एकदम बेस्ट रहेगा। ओपन हेयर, नेकलेस और मैचिंग ईयररिंग्स कैरी करके आप अपना ऑवरऑल वेडिंग लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

परिणीति चोपड़ा का वन शॉल्डर ब्लैक गाउन भी समर वेडिंग में बेहतर साबित हो सकता है। सिंपल मेकअप और ओपन हेयर्स के साथ आप अपना ऑवरऑल वेडिंग लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static