बंगाल फिर हुआ शर्मसार, अस्पताल में देखभाल कर रही नर्स से ही मरीज ने की गलत हरकत

punjabkesari.in Sunday, Sep 01, 2024 - 05:10 PM (IST)

नारी डेस्क: एक तरफ पूरा देश महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे अपराध के विरोध में आवाज उठा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ बंगाल से एक और शर्मनाक घटना सामने आई है। पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के सरकारी अस्पताल में एक नर्स के साथ एक पुरुष मरीज ने छेड़छाड़ की और गाली-गलौज की।  यह घटना कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में एक डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या की चौंकाने वाली घटना के कुछ सप्ताह बाद हुई है।

PunjabKesari
बीरभूम के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओएच) हिमाद्री अरी ने बताया-"शनिवार देर रात तेज बुखार से पीड़ित एक व्यक्ति ने इलमबाजार ब्लॉक अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात नर्स के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की। अस्पताल के अधिकारियों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया, जिसने उसे गिरफ्तार कर लिया और इलाज के लिए बोलपुर उप-मंडल अस्पताल भेज दिया।" 

PunjabKesari
नर्स ने कहा- "मरीज ने आते ही मेरे साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया।" "मैंने उसे अनदेखा किया और उसका इलाज करना शुरू कर दिया, लेकिन अचानक उसने मुझे गलत तरीके से छुआ, जबकि मैं सलाइन लगा रही थी।" रविवार को अस्पताल के डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मचारियों ने डॉक्टरों के लिए चौबीसों घंटे सुरक्षा की मांग को लेकर रैली निकाली। रैली में भाग लेने वाली एक नर्स ने कहा- "आर जी कर की घटना के बावजूद, हमारी सुरक्षा के मामले में बहुत कुछ नहीं बदला है।"
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static