नोरा फतेही का मनी लॉन्ड्रिंग में कोई हाथ नहीं, एक्ट्रेस के प्रवक्ता बोले- ऐसी खबरों से बचे मीडिया

punjabkesari.in Friday, Oct 15, 2021 - 04:21 PM (IST)

200 करोड़ रुपये की वसूली का रैकेट चलाने के मामले में प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ का सामना कर रही बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही के प्रवक्ता का आज  बयान सामने आया है। उन्होंने सभी आरोपों को नकारते हुए कहा कि नोरा किसी भी  मनी लॉन्ड्रिंग गतिविधि का हिस्सा नहीं रही है। इसके साथ ही उन्होंने मीडिया से भी इस तरह की खबरों से बचने की सलाह दी। 

 प्रवक्ता ने आज बयान जारी कर कहा- हम मीडिया के बीच चल रहे अलग-अलग अटकलों को सष्ट करना चाहेंगे कि मामले की शिकार रही हैं और गवाह होने के नाते वह जांच में अधिकारियों की मदद कर रही हैं। वह किसी भी मनी लॉन्ड्रिंग गतिविधि का हिस्सा नहीं रही है और उनका आरोपी के साथ कोई व्यक्तिगत संबंध नहीं है। ईडी ने उन्हे जांच में मदद करने के लिए बुलाया है।

 बयान में ये भी कहा गया कि हम मीडिया में अपने साथी मित्रों से अनुरोध करना चाहते हैं कि किसी भी आधिकारिक सूचना के जारी होने से पहले बयान देने से बचना चाहिए। ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दर्ज धन शोधन के मामले में बयान दर्ज कराने के लिए नोरा फतेही वीरवार प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पेश हुई थी। 

इससे पहले, एजेंसी अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस से भी पूछताछ कर चुकी हैं। ऐसा माना जा रहा है कि दोनो अभिनेत्रियां जांच में सहयोग कर रही हैं, क्योंकि वे खुद भी चंद्रशेखर और उनकी पत्नी द्वारा चलाए जा रहे गिरोह का कथित तौर पर शिकार हुई हैं। प्रवर्तन निदेशालय ने अगस्त में, चंद्रशेखर के परिसरों पर छापेमारी की थी और चेन्नई में समुद्र के सामने स्थित एक बंगला, 82.5 लाख रुपये नकद और एक दर्जन से अधिक शानदार कारें जब्त की थीं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static