कनिका की रिसेप्शन पार्टी में बेहद बोल्ड लुक में पहुंची नीसा देवगन, फ्लॉन्ट किया अपना कर्वे फिगर

punjabkesari.in Tuesday, May 24, 2022 - 12:44 PM (IST)

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन और एक्ट्रेस काजोल की बेटी नीसा देवगन ने भले ही बॉलीवुड फिल्मों से डेब्यू नहीं किया हो, लेकिन फैन फोलोइंग के मामले में वह किसी से कम नहीं है। वह अपने हॉट लुक और बोल्ड अदाओं को लेकर सुर्खियां बटोर ही लेती है, तभी तो सिंगर कनिका कपूर की रिसेप्शन पार्टी में नीसा के लुक की ही सबसे ज्यादा चर्चा हुई।

PunjabKesari
लंदन के विक्टोरिया एंड अल्बर्ट म्यूजियम में हुई इस पार्टी में नीसा ने पिंक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में एंट्री मारी, जिसे हर कोई देखता ही रह गया। इस आउटफिट न्यासा अपना कर्वे फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आई।

PunjabKesari
लाइट पिंक कलरबॉडी हगिंग ड्रेस में डीप स्वीटहार्ट नेकलाइन ने सभी का ध्यान अपनी और खींच लिया। इस ड्रेस में उनके साइड कर्व्स और फ्लैट टमी आसानी से फ्लॉन्ट हो रहे थे।

PunjabKesari
अजय देवगन का लाडली का लुक भले ही देखने में सिंपल था,  लेकिन बॉडीकॉन ड्रेस में वह सुपर हॉट लग रही थी। दुल्हन कनिका से ज्यादा तेा उनके लुक की चर्चाएं हो रही है। सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें वह दोस्तों के साथ मस्ती करती दिखाई दे रही है।

PunjabKesari

नीसा देवगन ग्लियोन इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन में इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी की पढ़ाई स्विट्जरलैंड में कर रही हैं। इससे पहले वह सिंगापुर से अपना स्कूल पूरा कर चुकी हैं।स्टार किड्स के तौर पर नीसा देवगन की भी गिनती होने लगी है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static