Video: प्रेग्नेंट TMC सांसद नुसरत जहां ने करवाया स्विमिंग पूल में हॉट फोटोशूट

punjabkesari.in Thursday, Jun 24, 2021 - 01:20 PM (IST)

टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं जब से नुसरत जहां की प्रेगनेंसी की खबरें सामने आई हैं तब वह लगातार इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर रही हैं। हाल ही में नुसरत ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी फोटो पोस्ट की थीं जो काफी वायरल भी हुई। अब नुसरत ने खुद का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह स्विमिंग पूल के अंदर फोटोशूट कराती नजर आ रही हैं,  साथ ही वह कॉन्ट्रासेप्टिव पिल्स को भी प्रमोट करने में लगी हैं।

PunjabKesari

स्विमिंग पूल में नुसरत ब्लैक और ब्लू आउटफिट में आई नजर-
रिपोर्ट्स के मुताबिक, नुसरत जहां पहला बेबी एक्स्पेक्ट कर रही हैं। वहीं स्विमिंग पूल में नुसरत ब्लैक और ब्लू आउटफिट में नजर आ रही हैं।  कैमरे की ओर देखते हुए काफी ग्लैमरस पोज दे रही हैं, इसके साथ ही हैवी मेकअप किया हुआ हैं। आंखों को स्मोकी लुक दिया है। नुसरत ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "कोई रिस्क नहीं, कोई स्टोरी नहीं।"।

PunjabKesari

कॉन्ट्रासेप्टिव पिल्स को प्रमोट करती नजर आईं
इससे पहले  नुसरत ने साड़ी पहने खुद की एक फोटो शेयर की, जिसमें वह कॉन्ट्रासेप्टिव पिल्स को प्रमोट करती नजर आईं। एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट इस पर जारी नहीं किया।

PunjabKesari

नुसरत जहां ने की थी बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी 
बता दें कि नुसरत जहां ने साल 2019 में टर्की के बोडरम में बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी। दोनों की जोड़ी को देख तब कपल गोल्स दिए जाते थे, लेकिन शादी के दो साल में ही उनकी जिंदगी में तनाव आने लगे। इसके बाद तनाव इतने बढ़ गए कि हाल ही में नुसरत ने अपने बयान में कहा था कि उनकी निखिल संग शादी रजिस्टर्ड नहीं है इसलिए ये शादी अमान्य है इसलिए तलाक को सवाल पैदा नहीं होता।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static