जुग-जुग जियो मोदी जी...अब राखी को आ गई PM की याद, बोली- आपका कानून मेरे काम या गया

punjabkesari.in Saturday, Feb 18, 2023 - 05:30 PM (IST)

एक्ट्रेस राखी सावंत ने पिछले कुछ दिनों से अपनी जिंदगी से जुड़ी ऐसी बातें की है जिसे सुन लोग हैरान होने के साथ-साथ परेशान भी हो रहे हैं। समझ ही नहीं  आ रहा है कि आखिर अचानक से ऐसा क्या होगा कि राखी को अपने पति को जेल तक भेजना पड़ा। रो- रोकर अपना दर्द सुनाने वाली राखी ने अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी अपनी कहानी में शामिल कर लिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by rakhisawant2510 fanpage (@rakhisawant2510)


राखी की मानें तो उनके पति आदिल ने उन्हें धोखा दिया है और उन पर जुर्म भी किए हैं। उनका तो यह भी कहना है कि अगर वह आदिल के खिलाफ आवाज ना उठाती तो वह दूसरी शादी कर लेते, इसके लिए उन्होंने पीएम का धन्यावाद किया है।  एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें नहीं पता था कि ट्रिपल तलाक कानून उनकी इस तरह मदद करेगा।

PunjabKesari
 राखी ने आदिल पर हमला बोलते हुए कहा- वह जितना भी कहे मैं मुसलमान हूं तो मैं चार-चार शादी करूंगा। न, मुस्लिम लॉ भी इतनी इजाजत नहीं देते। अगर आपने मुझसे निकाह किया होता तो आप मुझे तलाक दे सकते थे लेकिन अब नहीं। इसके लिए मैं मोदी जी को सलाम करती हूं जिन्होंने ऐसा ट्रिपल तलाक कानून बनाया।  इसके साथ उन्होंने कहा-  जुग-जुग जियो मोदी जी। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने कहा- मुझे नहीं पता था कि ये कानून एक दिन मेरे काम आ जाएगा। मेरे साथ-साथ सारी मुसलमान महिलाएं आपको सलाम करती हैं मोदी जी..। आदिल मेरे सामने ट्रिपल तलाक जैसा शब्द यूज भी नहीं कर सकता, हमारी शादी तो कोर्ट में भी रजिस्टर्ड है। राखी ने आगे कहा कि उन्हें बिल्कुल आभास नहीं था कि ये कानून एक दिन उनके काम आ सकता है।
PunjabKesari


याद हो कि राखी ने अपने पति आदिल खान दुर्रानी पर मारपीट, दहेज प्रताड़ना, धोखाधड़ी जैसे कई आरोप लगाए हैं। शिकायत में आदिल पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखने और करीब डेढ़ करोड़ की ठगी करने के भी आरोप हैं।  राखी ने अपनी शिकायत के आधार पर सबूत भी पेश किए हैं। इस मामले को लेकर वह रोज नए- नए खुलासे कर रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static