अब  Bigg Boss  में नहीं दिखाई देंगे क्यूट कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक, बेघर होने पर खूब रोया ''छोटा भाई जान

punjabkesari.in Saturday, Dec 17, 2022 - 01:31 PM (IST)

छोटे पर्दे का कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस के 16वें सीजन में खूब बवाल देखने को मिल रहा है। हर बार की तरह इस बार भी रोमांस, झगड़े और भाई-चारा की कमी नहीं रही है। इस सीजन में कुछ लोगों के बीच गहरी दोस्ती देखने को मिली। हालांकि अब इस शो से जुड़ी ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुन लाखों लोगों का दिल टूट जाएगा। सबसे क्यूट और एडोरेबल कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक अब इस शो में दिखाई नहीं देंगे। 


शो के नए प्रोमो में  बिग बॉस अब्दु को घर से बाहर जाने के लिए कहते सुनाई दे रहे हैं। ये सुन अब्दू के दाेस्त काफी हैरान रह जाते हैं। वीडियो में बिग बॉस कहते हैं कि- अब्दू आप घरवालों से विदा होकर घर से बाहर आ जाएं। उन्हें घर से जाता देख सभी की आंखें नम हो जाती है। अब्दु  भी खुद को रोक नहीं पाते हें और  फूट-फूटकर रोने लगते हैं। 

PunjabKesari
इस प्रोमो में अब्दू के सबसे खास दोस्त निमृत और साजिद काफी दुखी दिखाई दे रहे हैं।  निमृत का तो रो-रोक बुरा हाल हो गया है। अब्दु के शो से बाहर होना फैंस को मंजूर नहीं है। ऐसे में सोशल मीडिया पर अब्दू ट्रेंड करने लगा हे , जिसमें उन्हें शो में वापिस लाने की मांग की जा रही है। कुछ लोग तो साजिद खान पर  भड़ास निकाल रहे हें। एक यूजर ने लिखा- जिस तरह से बीते कुछ हफ्तों से अब्दु रौजिक को बुली किया जा रहा था वो टूट चुका था। अब कम से कम कुछ दिन वो आराम की सांस ले सकेगा। 

PunjabKesari
अब्दू बिग बॉस 16 के अकेले ऐसे कंटेस्टेंट थे  जिनकी सभी घरवालों से अच्छी ट्यूनिंग है। सभी लड़कियां अब्दू को काफी पैंपर करती हैं और उनसे खूब मस्ती करती हैं। लेकिन  अब्दु रोजिक अपनी सबसे खास दोस्त निमृत को दिल दे बैठे थे, ये बात कई बार साजिद खान बोल चुके थे। बिग बॉस के घर में कई मौकों पर ये देखा गया है कि जब भी निमृत की बात की जाती है तो अब्दु थोड़ा पजेसिव नजर आते थे। इसी बीच उनका यूं चला जाना किसी को भी रास नहीं आ रहा है। 

PunjabKesari

बिग बॉस खबरी की एक रिपोर्ट के अनुसार अब्दु को मेडिकल ग्राउंड पर कुछ समय के लिए घर से बाहर किया गया है। हालांकि उनकी जल्द ही शो में वापसी हो जाएगी। याद हो कि बीते दिनों साजिद खान ने अब्दु रोजिक के साथ एक भद्दा मजाक किया था, जिसका खुद सलमान खान ने भी विरोध किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static