मुझे फंसाने की कोशिश कर रहे है...अब आर्यन खान ने एनसीबी पर लगाए आरोप

2021-10-23T11:52:34.18

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पिछले 2 अक्टूबर से जेल में बंद है और उन्हें अब तक जमानत नहीं मिली। आर्यन की जमानत के लिए दो बार याचिका दायर की गई और दोनों बार कोर्ट की तरफ से खारिज कर दिया गया। वही रोज मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में नए खुलासे हो रहे हैं जिससे आर्यन की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। अब आर्यन के वकील ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। आर्यन खान की तरफ से जो याचिका हाईकोर्ट में दायर की गई है उसमें एक्टर के बेटे ने एनसीबी पर आरोप लगाए है। याचिका में मेंशन किया गया है कि क्रूज जहाज पर ड्रग्स की जब्ती मामले में एनसीबी उन्हें फंसाने की कोशिश कर रही है और वॉट्सऐप चैट को भी बेहद गलत तरीके से पेश किया जा रहा है।


आर्यन खान की याचिका में लिखा है कि 'वॉट्सऐप चैट्स की एनसीबी गलत तरीके से व्याख्या कर रही है जिससे वो फंस सकें. ये एकदम गलत और अनुचित है ऐसा किसी के साथ नहीं किया जाना चाहिए। साथ ही याचिका में आर्यन की तरफ से कहा गया कि एनसीबी को उनके पास से किसी तरह का कोई ड्रग्स नहीं मिला था और वो आचित कुमार और अरबाज मर्चेंट के अलावा किसी को नहीं जानते। आर्यन ने कहा कि उनका किसी अन्य आरोपी से कोई लेना-देना नहीं है। बता दें कि इस मामले में 20 लोग गिरफ्तार हुए है।

यही नहीं, याचिका में ये भी कहा गया है कि एनसीबी जिन वॉट्सऐप चैट्स को जरिया बना रही है वो घटना से बहुत ही पहले की है। उन चैट्स का इस मामले से किसी प्रकार का कोई लेना देना नहीं है. याचिका में ये भी कहा गया है गलत तरीके से उन मैसेज को पेश किया जा रहा है और समझा जा रहा है। वही एनसीबी की तरफ से जो याचिका दायर की गई है उसमें कहा गया है कि आर्यन को जमानत ना दें वरना सबूतों के साथ छेड़छाड़ हो सकती है. कोई व्यक्ति प्रभावशाली है तो वो सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर सकता है सिर्फ इसलिए उसे जेल में रहना चाहिए। कानून में ऐसी कोई व्यवस्था नहीं है।


बता दें कि 20 अक्टूबर को आर्यन खान को बेल मिलने वाली थी लेकिन इससे पहले ही एऩसीबी ने उनकी वॉट्सऐप चैट्स कोर्ट में पेश की, जिसमें ड्रग्स को लेकर बात की गई थी और एक नामी एक्ट्रेस का नाम भी सामने आया। रिपोर्ट्स की माने तो इस चैट के सामने आने पर आर्यन की मुश्किलें बढ़ गई। और जिस एक्ट्रेस का नाम सामने आया वो कोई और नहीं बल्कि चंकी पांडे की बेटी व एक्ट्रेस अनन्या पांडे है। एनसीबी ने अनन्या को समन भेजा और उससे पिछले 2 दिनों से पूछताछ हो रही है। पूछताछ में अनन्या ने कहा कि वो ड्रग्स नहीं लेती। इन दोनों की वॉट्सऐप चैट्स भी सामने आई।


रिपोर्ट्स की मानें तो आर्यन और अनन्या चैट में दोनों गांजे को लेकर बात कर रहे थे। आर्यन पूछ रहे थे कि कुछ जुगाड़ हो सकता है? जिसका जवाब देते हुए अनन्या कहती हैं- मैं अरेंज कर दूंगी। एनसीबी ने अनन्या को ये चैट दिखाई और सवाल पूछा, जिस पर अनन्या ने जवाब देते हुए कहा, मैं सिर्फ मजाक कर रही थी। अनन्‍या से जब पूछा गया कि क्‍या उन्‍होंने कभी ड्रग्‍स लिया है? तो अनन्‍या ने कहा, 'नहीं मैंने कभी ड्रग्‍स नहीं लिया है। मैंने बस सिगरेट पिया है।' बीते दिन जब अनन्‍या पिता चंकी पांडे के साथ एनसीबी के दफ्तर पहुंची तो पूछताछ से पहले पिता से लिपट कर रोने लगीं। पूछताछ में अनन्‍या ने कई सवालों का जवाब दिया और कई को टाल भी गईं।

अब अनन्या को एनसीबी ने पूछताछ के लिए फिर से सोमवार को अपने ऑफिस बुलाया है वही मंगलवार को आर्यन खान की जमानत पर फैसला आएगा। अगर मंगलवार को भी आर्यन को बेल नहीं मिलती तो वह 30 अक्टूबर तक जेल में रहेंगे। आर्यन के जेल में रहने से उनके पेरेंट्स काफी परेशान है। शाहरुख अपने बेटे से मिलने जेल पहुंचे थे और उसकी हालत देख अपने आंसू नहीं रोक पाए लेकिन बेटे के सामने वो स्टॉग बने रहे और चेहरे पर लगे चश्मे के पीछे अपने आंसू छिपाए। बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी इस मुश्किल घड़ी में आर्यन के साथ है और वो भी चाहते है कि आर्यन जल्द से जल्द अपने घर वापिस आए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static