अब लंदन में नहीं होगी अनंत-राधिका की रिसेप्शन, 7-स्‍टार होटल स्‍टोक पार्क ने कहा- जश्न की खबरें है झूठी

punjabkesari.in Saturday, Jul 27, 2024 - 12:31 PM (IST)

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के बाद का जश्न लंदन के स्टोक पार्क में होने के जो दावो किए जा रहे थे वह सब झूठे निकले। अब होटल ने खुद एक पोस्ट जारी कर इन खबरों को फर्जी बताया। होटल का कहना है कि यहां शादी से जुड़ी कोई भी सेलिब्रेशन नहीं होगी। इसके बाद सेलिब्रेशन से जुड़ी सभी तरह की अफवाहों पर विराम लग गया है। 

PunjabKesari
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधे थे। कपल ने मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में शादी की थी, जिसके बाद भी कई सेलिब्रेशन हुए। ऐसे में दावा किया जा रहा था कि अनंत और राधिका अपने पोस्ट-वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए लंदन जाएंगे। खबरें थी कि अंबानी कपल लंदन के होटल स्टोक पार्क में पोस्ट-वेडिंग सेलिब्रेशन होस्ट करेगा। 

PunjabKesari

 अब स्टोक पार्क ने अपने इंस्टाग्राम पर एक आधिकारिक बयान जारी कर पुष्टि की है कि ये खबरें झूठी हैं। होटल ने अपने पोस्ट में लिखा- ' हम आम तौर पर निजी मामलों पर टिप्पणी नहीं करते हैं, लेकिन हाल ही में मीडिया की अटकलों और सटीकता के हित में, हम यह स्पष्ट करना चाहते हैं कि  एस्टेट में कोई शादी समारोह की योजना नहीं है। हमेशा की तरह, हम एस्टेट के लिए एक विश्व स्तरीय होटल और गोल्फ कोर्स के रूप में अपने भविष्य के दृष्टिकोण के लिए प्रतिबद्ध हैं और अपने हितधारकों और स्थानीय समुदाय के साथ इस पर काम करना जारी रखेंगे।'

PunjabKesari
बता दें कि स्टोक पार्क लंदन के पास बर्कशायर में स्थित है और यह अपनी भव्यता, इतिहास, और उत्कृष्ट सुविधाओं के कारण विशेष रूप से प्रसिद्ध है। यह जगह मुख्य रूप से एक लग्जरी होटल और गोल्फ क्लब के रूप में जानी जाती है। स्टोक पार्क का गोल्फ क्लब विश्व प्रसिद्ध है और इसे हैरी कोल्ट द्वारा डिजाइन किया गया था। इसे ब्रिटेन के सबसे पुराने कंट्री क्लबों में से एक माना जाता है। यहां 27-होल का गोल्फ कोर्स है, जिसे तीन 9-होल की कोर्स में विभाजित किया गया है।

PunjabKesari
स्टोक पार्क में एक भव्य 5-स्टार होटल है जिसमें 49 कमरे और सुइट्स हैं, जो सभी ऐतिहासिक और आधुनिक दोनों सुविधाओं से लैस हैं। यहां का स्पा और वेलनेस सेंटर विशेष रूप से मशहूर है, जहाँ विभिन्न प्रकार की थैरेपी और ट्रीटमेंट्स उपलब्ध हैं। स्टोक पार्क कई प्रसिद्ध फिल्मों का शूटिंग स्थल रहा है, जिसमें "गोल्डफिंगर" और "टुमॉरो नेवर डाइज" जैसी जेम्स बॉन्ड फिल्मों का नाम प्रमुख है। यहां विभिन्न प्रकार की खेल गतिविधियाँ होती हैं, जैसे टेनिस, पिकलबॉल, और क्रिकेट।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static