अमिताभ ही नहीं, इन स्टार्स ने भी किया खुद को Isolate

punjabkesari.in Wednesday, Mar 18, 2020 - 06:06 PM (IST)

भारत में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स भी कोरोना से बचने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कोरोना से बचने के लिए खुद को सेल्फ कॉरन्टाइन में डाल लिया है। जिससे वो दूसरों के संपर्क में आने से बचे और अगर उन्हें किसी भी तरह की प्राॅब्लम है तो दूसरे लोग उनसे सुरक्षित रहे। इस लिस्ट में कई स्टार्स का नाम शामिल है।

 

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर के जरिए बताया कि वो कॉरन्टाइन हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर बीएमसी की ओर से हाथ पर लगाई गई STAMP को भी पोस्ट किया है। दरअसल, बीएमसी कॉरन्टाइन करने वाले लोगों के हाथ पर स्टाम्प लगा रही है।

PunjabKesari

एक्ट्रेस आलिया भट्ट कोरोना वायरस से बचाव के लिए घर में हैं। आलिया ने एक तस्वीर शेयर कर बताया कि सेल्फ क्वारेनटाइन के बावजूद फिटनेस का पूरा ध्यान रख रही हूं।

PunjabKesari 

PunjabKesari

वहीं प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि इस समय सबसे सुरक्षित जगह घर है। प्रियंका ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह अपने डॉग के साथ मस्ती करती नजर आईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#WorkoutFromHome Can't go to the gym so sharing the workout that Yas and I did at home. Stay safe and be active if u can 😊 1⃣ Squat & Side Leg Lifts - 3 sets x 20 reps 2⃣ Reverse Lunge - 3 sets x 15 reps 3⃣ Situp - 3 sets x 20 reps 4⃣ Pushup - 3 sets x 15 reps (you can substitute with incline pushups or knee pushups) 5⃣ Plank to 'T' - 3 sets x 15 reps 6⃣ Mountain Climbers - 4 slow and 15 tempo x 3 sets @reebokindia #reebok

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on Mar 16, 2020 at 8:44am PDT

जिम ना जाने की वजह से कटरीना कैफ ने अपने फैन्स के साथ वर्कआउट वीडियो शेयर किया। इसमें कैटरीना ने बताया था कि घर पर भी कौन सी एक्सरसाइज कर खुद को फिट रखा जा सकता है।

PunjabKesari

अर्जुन कपूर भी कोरोना वायरस से खुद का बचाव रख रहे हैं। हाल ही में वह एयरपोर्ट पर मास्क लगाए हुए नजर आए थे। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी बताया है कि वो कोरोनावायरस को लेकर खास ध्यान रख रहे हैं।

PunjabKesari

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और भजन सम्राट अनूप जलोटा को भी एक होटल में आइसोलेशन में रखा गया है। 

PunjabKesari

इनके अलावा दिलीप कुमार का नाम भी इसमें शामिल है। लंबे समय से बीमार चल रहे दिलीप कुमार का भी ज्यादा ध्यान रखा जा रहा है।

PunjabKesari

सोनम कपूर पिछले कुछ दिनों से लंदन में थीं, लेकिन कोरोना वायरस के डर से वह घर आ गई हैं। अब सोनम भी कुछ दिनों के लिए सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगी। जहां इस वायरस की वजह से स्टार्स ने खुद को घरों में कैद कर लिया है वहीं इसका असर फिल्मों औप टीवी शोज पर भी पड़ा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

shipra rana

Recommended News

Related News

static