'दिलबर गर्ल' Nora Fatehi जैसी कोमल त्वचा के लिए स्किन केयर रूटीन में शामिल करें ये चीजें

punjabkesari.in Monday, Feb 06, 2023 - 10:59 AM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही की ग्लोइंग स्किन को देखकर लाखों लोग उनकी ओर आकर्षित होते हैं। उनकी जैसी बेदाग और दमकती स्किन पाने की ख्वाहिश लगभग हर कोई करता है। बता दें कि नोरा अपनी स्किन की देखभाल करने के लिए खास प्रोडक्ट का इस्तेमाल करती हैं। डांसिंग डीवा नोरा ने कई बार अपने ब्यूटी सीक्रेट का खुलासा किया है। अगर आप भी नोरा की तरह ग्लोइंग और दमकती स्किन पाना चाहती हैं तो जानें कि वो अपने स्किन केयर रुटीन में क्या चीजें शामिल करती हैं....

क्लींजर

नोरा घर पर ही अपनी स्किन को फ्रेश रखने की कोशिश करती हैं। मेकअप हटाने के बाद वह अच्छी तरह से अपनी स्किन को साफ करती हैं। इसके लिए वह अपनी पसंद का क्लींजर इस्तेमाल करती हैं। अपने फेवरेट आर्गन माइल्ड फेस क्लींजर चेहरे को साफ करने के साथ-साथ पोर्स को भी क्लीन कर देता है।एक्ट्रेस एक्ने, झुर्रियां या फिर डार्क स्पॉट्स जैसी परेशानियों से निपटने के लिए आर्गन माइल्ड फेस क्लींजर मॉर्निंग और इवनिंग दोनों स्किन केयर रूटीन में इस्तेमाल करती हैं।

PunjabKesari

फेस स्क्रब

एक्ट्रेस ग्रीन टी युक्त स्क्रब का इस्तेमाल करती हैं। ये स्क्रब  चेहरे को ना सिर्फ डीप क्लीन करता है, बल्कि ये उनकी स्किन को स्ट्रेस फ्री भी रखता है। नोरा की स्किन काफी सॉफ्ट है, ऐसे में वह क्रीम टेक्सचर वाले स्क्रब को यूज करना पसंद करती हैं। बिजी शेड्यूल के बाद नोरा अक्सर इसे अप्लाई करती हैं।

PunjabKesari

फेस मास्क

स्किन हाइड्रेट नहीं रहती है तो आप जल्दी बूढ़े होने लगते हैं। आप किसी भी उम्र के हों, अपनी स्किन को हाइड्रेट रखना बहुत जरुरी है। नोरा स्किन को हाइड्रेट रखने के लिए ग्रीन टी एंटीऑक्सीडेंट मास्क का इस्तेमाल करती हैं। वह हफ्ते में दो बार इसका यूज करती हैं। नोरा ने बताया कि उनके ब्यूटी प्रोडक्ट में आर्गन ऑयल मेन इंग्रेडिएंट्स होते हैं, जो उनकी स्किन को हेल्दी बनाते हैं।

सीरम

नोरा रोज वॉटर से बने टोनर का यूज करती हैं। इससे वह अपने चेहरे पर स्प्रे करती हैं और फिर उसे कॉटन बॉल से चेहरा साफ करती हैं। इसके बाद वह सीरम लगाती हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static