सरोज खान की प्रेयर मीट को लेकर परिवार का बड़ा फैसला

punjabkesari.in Friday, Jul 03, 2020 - 06:23 PM (IST)

बाॅलीवुड कोरियोग्राफर सरोज खान का बीती रात निधन हो गया। आज उन्हें अंतिम विदाई दी गई। उन्हें मलाड में स्थित कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक़ किया गया। वहीं सरोज खान के बच्चों ने सोशल मीडिया पर उनकी प्रेयर मीट नहीं करने की जानकारी दी है।

Veteran choreographer Saroj Khan dies of cardiac arrest at 71 ...

सरोज खान के आफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से उनके बच्चों ने एक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने लिखा, 'आपके सभी संदेशों और मां के लिए प्रार्थना करने के लिए धन्यवाद। COVID-19 की मौजूदा स्थिति को देखते हुए कोई प्रार्थना सभा नहीं की जाएगी। जब भी स्थिति में सुधार होगा, हम मिलेंगे और सरोज खान की जिंदगी को याद करेंगे।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thank you for all your messages and for keeping Mummy in your prayers. Given the current COVID-19 situation, there will be no prayer meet. Whenever the situation improves, we will meet and celebrate the life of Saroj Khan. 🙏

A post shared by Saroj Khan (@sarojkhanofficial) on Jul 3, 2020 at 1:42am PDT

 

सरोज खान के तीन बच्चे हामिद, हिना और सुकन्या खान है। सुकन्या कोरियोग्राफर के दूसरे पति की बेटी है। बता दें सरोज खान की 13 साल की उम्र में खुद से 28 साल बड़े फिल्म कोरियोग्राफर बी, सोहनलाल से शादी हो गई थी। जिनसे उन्हें दो बच्चे हामिद और हिना है। लेकिन कुछ समय बाद उनके बीच दुरियां आ गई।

Saroj Khan, choreographer behind hundreds of Bollywood hits, dies ...

गौरतलब है कि सांस लेने की तकलीफ के चलते सरोज खान को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बीती रात दिल का दौरा पड़ने के कारण उनका निधन हो गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static