टीवी की इस फेमस एक्ट्रेस को मार गया लकवा, पति ने इलाज के लिए मांगी मदद

9/25/2020 5:22:02 PM

कई टीवी सीरियल में अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों में अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस निशि सिंह भदली स्वास्थय संबंधी समस्याओं से जूझ रही हैं। निशि सिंह को दूसरी बार परैलिसस का अटैक आया है। इसस पहले निशि को फरवरी 2019 में परैलिसस अटैक आया था। निशि की बीमारी में हो रहे खर्चे की वजह से उनके परिवार को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। 

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक निशि को इस साल रक्षाबंधन के दिन दूसरा अटैक आया था। वह पिछले 2 सालों से इस बीमारी से पीड़ित हैं। निशि के पति संजय सिंह भदली एक लेखक और एक्टर हैं। वह बताते हैं कि उन्होंने अपनी पत्नी के इलाज के लिए अपना फ्लैट तक गिर्वी रख दिया है। अब उनके पास ज्यादा पैसे नहीं बचे हैं। वह पत्नी की देखभाल में लगे हुए हैं, जिस वजह से उनके पास काम नहीं है। वहीं कोरोना वायरस के कारण लगे लाॅकडाउन में उनकी आर्थिक स्थिति और भी ज्यादा खराब हो गई है। 

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि वह परिवार से मदद नहीं ले सकते क्योंकि जब वह इंडस्ट्री में आए तो उनके परिवार ने उनसे सभी रिश्ते खत्म कर लिए थे। यही वजह है कि उन्हें अब बाहर से आर्थिक मदद मांगनी पड़ रही है। संजय बताते हैं कि लकवे के कारण निशि के बाईं तरफ के शरीर ने काम करना बंद कर दिया है। बता दें निशि के दो बच्चे एक बेटा और एक बेटी है। उनका बेटा दिल्ली में अपनी नानी के घर रहता है जबकि उनकी 16 साल की बेटी उनके साथ ही रहती है।

PunjabKesari


Bhawna sharma

Related News