41 की उम्र में Nimrat Kaur का कातिलाना फिगर देता है युवाओं को मात, करती हैं ये 3 काम

punjabkesari.in Monday, Mar 13, 2023 - 05:16 PM (IST)

फिल्म 'दसवीं', 'लंचबॉक्स', 'एयरलिप्ट' में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखने वाली निमरत कौर इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेसेज में से एक है। इसके लिए जिम पर पसीना बहाती हैं। उनका मानना है कि वर्कआउट उन्हें अंदर से भी खुश रखता है। आज निमरत अपना 41 वां जन्मदिन मना रही हैं तो आइए इस मौके पर जानते हैं उनके लाजवाब फिगर का राज...

निमरत करती हैं ये 3 वर्कआउट कॉम्बिनेशन

निमरत दिन में तकरीबन डेढ़ से दो घंटे वर्कआउट करती हैं जिसमें अष्टांग योग, पिलाटेज और रनिंग शामिल है। आधा घंटे योग करती हैं, आधा घंटा पिलाटेज या स्ट्रेतिंग और फिर 1 घंटा रंनिंग करती हैं। रनिंग में ब्रिस्क वॉक, जॉगिंग्स और Rope-Skipping भी होती है। एक्ट्रेस का कहना है कि वो सबसे ज्यादा पिलाटेज एन्जॉय करती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nimrat Kaur (@nimratofficial)

ब्रेकफास्ट को करती हैं खूब एंजॉय

एक्ट्रेस ब्रेकफास्ट में ओट्स की खिचड़ी, ब्राउन ब्रेड की टोस्ट जिसपर एवोकाडो फ्रूट स्लाइज और चिली फ्लेक्स होते हैं और दो उबले अंडे लेती हैं। निमरत का कहना है कि वो दिन के इस मील को बहुत एंजॉय करती हैं और हफ्ते में 5 दिन यही खाती हैं। बाकी के 2 दिन थोड़ा रिलैक्स करती हैं और एक दिन चीट डे भी मनाती हैं। वहीं लंच की बात करें तो उसमें वो सिंपल दाल, रोटी और कभी-कभी ब्राउन राइस लेती हैं। जिनर में सूप या स्प्राउट्स के साथ बटर मिल्क लेती हैं। वहीं वो खूब सारा फ्रेश फ्रूट का जूस भी पीती हैं।

PunjabKesari

चीट डे में खाती हैं ये चीजें

एक्ट्रेस अपने चीट डे के बारे में बात करते हुए कहती हैं ये बहुत जरुरी है क्योंकि हेल्थ के साथ टेस्ट का भी ख्याल रखना होता है। चीट डे के दिन वो घी लगे हुए आलू के पराठें खाती है। शाम को पिज्जा या बर्गर का भी लुफ्त उठाती हैं। वहीं वो अपने चीट डे को अपने फेवरेट आइसक्रीम के साथ खत्म करती हैं। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static