बिग-बॉस से बाहर आते ही मालामाल हुई Nimrit kaur Ahluwalia,मेकर्स से वसूली मोटी रकम

punjabkesari.in Monday, Feb 06, 2023 - 04:29 PM (IST)

बिग-बॉस 16 में ग्रैंड फिनाले से 6 दिन पहले ही पूरा गेम पलट गया है। घर में ऑडियंस ने सबसे कम वोट देकर निमृत कौर आहलूवालिया को शो से बाहर कर दिया है। हाल ही में सुम्बुल भी शो से बाहर हुई थी, जिसके बाद अब निमृत के जाने से मंडली पूरी तरह से हिल गई है, शिव और स्टैन को अब बस एक दूसरे का ही साथ है।

PunjabKesari

बिग-बॉस 16 से बाहर हुईं निमृत

निमृत घर में आते ही कैप्टन बन गई थी। पहले हफ्ते तो उनका जलवा रहा, पर धीरे-धीरे फैंस को उनसे शिकायत हो गई कि वो नजर ही नहीं आती हैं। वैसे निमृत, शो में नजर आएं या नहीं आएं, लेकिन बिग-बॉस 16 के मेकर्स से उन्होनें तगड़ी फीस वसूली है। घर में 18 हफ्ते रहने के बाद वो करोड़पति हो गई हैं। छोटे पर्दे की छोटी सरदारनी की बल्ले-बल्ले हो गई है।

PunjabKesari

निमृत ने वसूली मोटी फीस

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार निमृत हर हफ्ते 8 से 9 लाख के बीच में चार्ज कर रही थीं। ऐसे में हम अगर एवरेज फीस 8.5 लाख भी रखें तो 18 हफ्तों के हिसाब से होते हैं, 1 करोड़ 53 लाख रुपये। बता दें कि जब बिग-बॉस 16 शुरु हुआ था तो घर की सबसे महंगी सदस्य थीं सुम्बुल तौकीर खान, वो 11 लाख हर हफ्ते का चार्ज कर रही थीं। लेकिन शो में उनकी परफॉर्मेंस को देखते हुए फीस घटाकर आधी कर दी गई थी।

PunjabKesari

एलएसडी 2 में आएंगी नजर

बिग-बॉस 16 से निमृत को सिर्फ पैसों का फायदा नहीं हुआ है, बल्कि उन्हें दिबाकर बनर्जी और एकता कपूर की फिल्म 'एलएसडी 2' में भी लीड रोल मिला है। निमृत को पहले से भी लोग जानते थे, वो टीवी शो छोटी 'सरदारनी' में नजर आ चुकी हैं। बिग-बॉस में आने से निमृत को घर-घर में पहचान मिली, वहीं उन्होनें लोगों को ये भी सिखाया कि कैसे डिप्रेशन से बिना दवाइयों के लड़ा जा सकता है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

static