नई नवेली दुल्हन दिखना चाहती है सबसे अलग, तो स्टाइलिश लेडी प्रीति के लुक्स से लें Idea

punjabkesari.in Monday, Jan 31, 2022 - 12:31 PM (IST)

'डिम्पल गर्ल'  यानी कि प्रीति जिंटा की खूबसूरती ऐसी है जिसकी तारीफ जितनी की जाए वह कम है। उनके डिंपल पड़े गाल, कर्ली बाल, खूबसूरत मुस्कान और आंखों की चमक को देख कोई भी दिवाना हो जाए। सिर्फ खूबसूरती ही नहीं वह अपने स्टाइल को लेकर भी लोगों की पहली पसंद हैं। यदि इन दिनों आपकी शादी होने जा रहे हैं तो आप स्टाइलिश लेडी प्रीति के स्टाइलिश लुक्स को फॉलो कर सकती हैं। नई नवेली दुल्हन अलग लुक क्रिएट करने के लिए  प्रीति की मदद ले सकती हैं। 

PunjabKesari

ब्राइडल लुक

सअबसे पहले बात करते हैं प्रीति जिंटा के ब्राइडल लुक की। लाल रंग के राजस्थानी लहंगे में वह बेहद ही खूबसूरत दुल्हन लगी थी। लाइट जूलरी और लाइट मेकअप के बावजूद प्रीति दुल्हन के रूप में किसी महारानी से कम नहीं लग रही थी।  प्रीति ने लहंगे के साथ जड़ाऊ गहने पहन अपना लुक कम्प्लीट किया था।  

PunjabKesari
रेड कस्टम गाउन

शादी के बाद रिसेप्शन में भी प्रीति जिंटा ने खूब वाहवाही लूटी। इस दिन के लिए उन्हाेंने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने सिल्क का रेड कस्टम गाउन चुना था।  इसे उन्होंने वन शोल्डर का रखा और बस्ट पोर्शन पर बॉडीहगिंग फिटिंग थी। इस फ्लोरलेंथ गाउन की फिट से लेकर फॉल प्रीति के फिगर को जबरदस्त तरीके से कॉम्प्लिमेंट कर रहे थे। इस  गाउन में उन्होंने कम्फर्ट का भी ख्याल रखा। आप भी अपनी रिसेप्शन में इस तरह का लुक कैरी की सकती हैं। 

PunjabKesari

अनारकली सूट 

प्रीति हर इंडियन आउटफिट्स में कमाल की लगती हैं। उनका हर स्टाइल उनके फैंस को काफी पसंद आता है। अगर आप कुछ सिंपल पहनना चाहती हैं तो प्रीति की तरह व्हाइट अनारकली सूट ट्राई कर सकती हैं। उनका यह लुक काफी क्लासी लग रहा था। खूबसूरत और स्टाइलिश दिखने के लिए आप भी प्रीति के इस स्टाइल को कॅापी कर सकती हैं।  इस तरह  बैक नेक डिजाइन भी बनवा सकती हैं। 

PunjabKesari
खूबसूरत साड़ी

लहंगे और सूट की तरह  'डिम्पल गर्ल'  साड़ी में भी बेहद खूबसूरत लगती है। मुंबई के लैक्‍मे फैशन वीक में वह रेड-ब्लैक साड़ी और खूबसूरत झुमकों के साथ रैंप पर उतरी थी। उन्होंने भरपूर आत्मविश्वास और डिंपल मुस्कान के साथ रैंप वॉक कर खूब वाहवाही बटोरी। उनकी यह लु लंबे समय तक चर्चाओं में बना रहा था। 

PunjabKesari

शरारा लुक

अपनी एक  फिल्म के प्रमोशन इवेंट के दौरान प्रीती ने ग्रीन कलर का रॉ मैंगो का कुर्ता-शरारा पहना था। इस खूबसूरत आउटफीट में वह बहुत ही प्यारी लग रही थी। इस आउटफीट के साथ प्रीती ने गोल्डन बॉर्डर वाला ग्रीन सीर दुपट्टा कैरी किया था।  साथ ही मैचिंग ज्वेलरी पहनी हुई थी।। उनकी स्टाइल की बात करें तो  बालों को कर्ल्स किये हुए थे और साथ ही उन्होंने न्यूड मेकअप किया था।

PunjabKesari
ट्रैडिशनल लुक

रैंप पर ट्रैडिशनल लुक में उतरी प्रीती को जिसने देखा वह देखता ही रह गया। उनका यह लुक राजपूत घराने की राजकुमारी जोधा बाई से प्रेरित था। प्रीति ने अपने इस ट्रेडिशनल लुक के जरिए रैंप पर सभी का ध्यान अपनी ओर खिंच लिया था। डिजाइनर ज्वैलरी ने उनकी खूबसूरती पर चांर चांद लगा दिए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static