लाइव इंटरव्यू में आया भूकंप लेकिन वहीं बैठी रहीं न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री

punjabkesari.in Tuesday, May 26, 2020 - 04:45 PM (IST)

 सोशल मीडिया पर न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जेसिंडा आर्डर्न की एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रही है। दरअसल हाल ही में न्यूज़ीलैंड की प्रधानमंत्री जेसिंडा आर्डर्न ने सोमवार को राजधानी वेलिंगटन में एक लाईव इंटरव्यू दे रही थी और उसी दौरान भूंकप आ गया जब जेसिंडा को इसका अहसास हुआ तो वे थोड़ी देर के लिए रूकी लेकिन उन्होंने अपना इंटरव्यू जारी रखा और धीरज के साथ सभी बातों का जवाब दिया।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो

जिस समय भूंकप आया उस समय जेसिंडा जिस शो में लाईव इंटरव्यू दे रही थी उस शो के होस्ट को जेसिंडा कहती है, ' ‘रेयान...हम एक भूकंप का सामना कर रहे हैं। यहां चीजें हिल रही हैं...अगर तुम देखो तो मेरे पीछे की चीजें भी हिल रही हैं, पार्लियामेंट बिल्डिंग थोड़ी ज्यादा हिल रही है।’ इस दौरान कैमरा और दूसरी चीजें भी हिलने लगती हैं। इसके बाद उन्होंने अपने होस्ट को आश्वासन दिया कि वह सुरक्षित हैं और फिर से इंटरव्यू शुरू हुआ। थोड़ी ही देर में यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

नहीं हुआ कोई नुकसान

जेसिंडा आर्डर्न ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी कि भूकंप से किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है। आपको बता दें कि न्यूजीलैंड पैसिफिक रिंग ऑफ फायर पर स्थित है और कभी कभी आने वाले भूकंप के कारण इसे शैकी आइल्स भी कहा जाता है।

भूंकप की तीव्रता थी 5.8

जियोनेट के अनुसार वेलिंगटन और उसके पास के क्षेत्र में आए भूकंप की तीव्रता रिक्टर स्केल पर 5.8 आंकी गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static