रुपाली का नया लुक हुआ वायरल, लाल साड़ी में Actress ने जीता फैंस का दिल

punjabkesari.in Thursday, Jun 02, 2022 - 04:43 PM (IST)

टीवी सीरियल अनुपमा से इन दिनों हर किसी के दिल में जगह बनाने वाली रुपाली गांगुली का नया लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसे देखकर हर कोई सोच रहा है कि सीरियल में जल्द ही अनुपमा बदलने वाली है। अनुपमा सीरियल आजकल हर किसी का फेवरेट सीरियल बना हुआ है। फैंस इस सीरियल को बहुत ही पसंद कर रहे हैं। सीरियल में थोड़े दिनों पहले ही लीड अनुपमा की शादी हुई है। जिसके बाद अब कहानी में नया मोड़ आने वाला है। जल्द ही दर्शकों को सीरियल में एंटरटेनमेंट का डबल डोज मिलने वाला है। नए किरदारों की सीरियल में जल्द ही एंट्री होने वाली है। 

PunjabKesari

रुपाली ने शेयर का तस्वीरें 

रुपाली अपने फैंस को खुश करने के लिए सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसी बीच रुपाली ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसे देखकर लोग यह कयास लगा रहे हैं कि सीरियल में जल्द ही उनका लुक बदलने वाला है। रुपाली की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही हैं। फैंस उनके लुक की तारीफ करते हुए थक नहीं रहे हैं। इस लुक में रुपाली ने रेड कलर की साड़ी डाली है, साथ में गोल्डन ज्वेलरी भी कैरी की है। तस्वीरें शेयर करते हुए रुपाली ने लिखा - आज जाने की जिद न करो। उनकी इस पोस्ट को अब तक 71 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

पहले भी हो चुका है अनुपमा का लुक चेंज 

वहीं दूसरी ओर अगर बात पहले की करें तो एक्टर गौरव खन्ना की एंट्री के बाद मेकर्स ने अनुपमा का लुक बदलने की कोशिश भी की थी। मेकर्स ने अनुपमा का स्टाइल भी बदला और सीरियल में वह पहले से ज्यादा कॉन्फिडेंस नजर आने लगी। अनुपमा के लुक को पहले भी लोगों ने बहुत ही पसंद किया था। 

PunjabKesari

शो करता है हर किसी के दिल पर राज 

स्टार पल्स का सीरियल अनुपमा लोगों को बहुत ही पसंद आ रहा है। सीरियल हर हफ्ते टीआरपी चार्ट में भी टॉप पर रहता है। जिसके कारण मेकर्स आए दिन सीरियल में नए बदलाव करते ही रहते हैं। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static