नेहा मरादा की Pregnancy Myth से नाराज हुए लोग, दे डाली एक्ट्रेस को रिसर्च करने की हिदायत

punjabkesari.in Thursday, Dec 08, 2022 - 07:09 PM (IST)

बालिका वधू फेम एक्ट्रेस नेहा मर्दा बहुत जल्द मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस का इंस्टा अकाउंट उनकी प्रेग्नेंसी फोटोज और वीडियो से भरा हुआ है। कभी वे बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हैं तो कभी प्रेग्नेंसी को लेकर रियलिटी और मिथ्स पर बात करती हैं। नेहा ने ऐसा ही एक नया वीडियो शेयर किया है. जिसकी वजह से लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

PunjabKesari

नेहा ने शेयर किए प्रेग्नेंसी मिथ्स और फैक्ट्स 

नेहा मर्दा ने कॉमन प्रेग्नेंसी मिथ्स और फैक्ट्स को लेकर वीडियो शेयर किया है। जिनमें 5 अहम मिथ्स शामिल हैं। जैसे प्रेग्नेंसी में चाय/कॉफी नहीं पीनी चाहिए। प्रेग्नेंट लेडी को दो लोगों (मां-बच्चे) का खाना खाना चाहिए। प्रेग्नेंसी के दौरान ट्रैवल नहीं करना चाहिए। प्रेग्नेंट लेडी को एक्सरसाइज नहीं करनी चाहिए। मॉर्निंग में जी मचलाना, बेचैनी होना या उल्टी होना आम बात है। प्रेग्नेंसी में शारीरिक संबंध बनाना बच्चे को नुकसान पहुंचा सकता है।

PunjabKesari

नेहा ने बताए फैक्ट्स 

इन सभी मिथ्स के नेहा मर्दा ने जवाब भी दिए हैं। नेहा ने कैप्शन लिख इन सभी बातों को झूठ और गलत बताया है। एक्ट्रेस के मुताबिक, कोई भी प्रेग्नेंट लेडी चाय या कॉफी पी सकती है। ओवरईटिंग नहीं करनी चाहिए, इससे आपका वजन बढ़ेगा और बच्चे को गैस की दिक्कत होगी। प्रेग्नेंट लेडी आराम से इस फेज में ट्रैवल कर सकती है। प्रेग्नेंट लेडी को एक्सरसाइज करना नहीं छोड़ना चाहिए। सुबह उठते ही बेचैनी होना आम बात नहीं, चक्कर आना या उल्टी किसी भी समय हो सकता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Marda (@nehamarda)

लोगों ने किया ट्रोल 

नेहा के ये सजेशन लोगों को पसंद नहीं आए हैं, इसलिए उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा- प्रेग्नेंसी के फर्स्ट ट्राइमेस्टर में  शारीरिक संबंध बनाना सेफ नहीं, प्लीज अपने डॉक्टर से कंसल्ट करें और फिर ऐसी चीजों की नॉलेज शेयर करें।  

PunjabKesari

 

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ये बातें मिथ नहीं हैं। हर प्रेग्नेंसी अलग होती है,तो वो करें जो डॉक्टर कहे।

PunjabKesari

 

यूजर्स ने एक्ट्रेस को रिसर्च करने की हिदायत दी है। प्रेग्नेंसी से जुड़ी इन बातों को मिथ बताने पर लोग नाराज हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static