धमकियों के बीच  Neha Kakkar और रोहनप्रीत ने मनाई शादी की चौथी सालगिरह, एक-दूसरे पर लुटाया खूब प्यार

punjabkesari.in Thursday, Oct 24, 2024 - 06:24 PM (IST)

नारी डेस्क:  धमकियों के बीच बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति सिंगर रोहनप्रीत सिंह ने अपनी शादी की चौथी सालगिरह मनाई। इस जोड़े ने दिल को छू लेने वाले सोशल मीडिया पोस्ट में एक-दूसरे के लिए अपने प्यार और प्रशंसा का इजहार किया। कुछ दिन पहले ही कपल को सोशल मीडिया का गलत इस्तेमाल करने की धमकी मिली थी। 

PunjabKesari
2020 में शादी के बंधन में बंधने वाले नेहा और रोहनप्रीत ने एक साथ अपने सफर के कई यादगार पलों को कैद करते हुए तस्वीरें साझा कीं। 'गर्मी' हिट-मेकर ने रोहनप्रीत के साथ कई खुशनुमा तस्वीरें पोस्ट कीं और एक रोमांटिक नोट लिखा। उन्होंने कैप्शन दिया-  "4 साल... वाह!  पता भी नहीं चला.. मुझे हर रोज बच्चे जैसा महसूस कराने के लिए धन्यवाद @rohanpreetsingh! ऐसा लगता है कि आप मुझे कभी बूढ़ा नहीं होने देंगे! लव यू दोस्त! हमें सालगिरह की शुभकामनाएं! छवि के साथ, उन्होंने लिखा- "4 साल हो गए, टचवुड! रब करे अपन हमेशा ही ऐदन इक दूजे नाल रहिए.. लव यू, लाडो। हमें सालगिरह मुबारक!!" 

PunjabKesari
अपनी शादी की तस्वीरों में नेहा और रोहनप्रीत को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। कुछ तस्वीरों में यह जोड़ा स्टेज पर डांस करता नजर आ रहा है। पिछले महीने, रोहनप्रीत ने अपने तलाक की अफवाहों को खारिज करते हुए कहा कि इस तरह की झूठी खबरें उनके बंधन को प्रभावित नहीं करती हैं। उन्होंने सलाह दी थी कि किसी को भी इस तरह के निराधार दावों से परेशान नहीं होना चाहिए, क्योंकि लोगों के पास हमेशा कुछ न कुछ कहने के लिए होगा। 

PunjabKesari
नेहा के पति ने कहा था- आप झूठी कहानियों को अपने रिश्ते पर कैसे हावी होने दे सकते हैं? मेरा मानना ​​है कि किसी को भी इस तरह के निराधार दावों से परेशान नहीं होना चाहिए। लोगों के पास हमेशा कुछ न कुछ कहने के लिए होगा। कुछ दिन पहले बाबा बुड्‌ढा दल के निहंग मान सिंह अकाली ने  चेतावनी जारी करते हुए कहा था कि नेहा अपने पति को पर्दे में रखें और लोगों के सामने आपत्तिजनक हरकतों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static