''सांस फूलना, पीठ दर्द और डकार के बीच खड़े रहना'' प्रेग्नेंसी में नेहा ने की फिल्म की डबिंग

punjabkesari.in Saturday, Aug 21, 2021 - 06:17 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस नेहा धुपिया जल्द ही मां बनने वाली हैं। इन दिनों वह अपना दूसरा प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जाॅय कर रही हैं। इस हालत में नेहा ने काम से ब्रेक नहीं लिया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म सनक की डबिंग की। जिसके तस्वीरें एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी शेयर की है। इसके साथ ही नेहा ने बताया कि इस हालत में डबिंग करने से कभी उनकी सांस फूलने लगती तो कभी पीठ में दर्द होने लगता था।

PunjabKesari

नेहा धूपिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डबिंग की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'आपकी तीसरी तिमाही में एक एक्शन फिल्म के लिए डबिंग एक अलग ही एक्सपीरियंस है। बेशक मुझे नहीं पता था कि जब मैं शूटिंग कर रही था तो मैं इस अवस्था में कुछ डबिंग करने के लिए वापस आऊंगी। कहीं सांस फूलने, पीठ दर्द और डकार के बीच खड़े रहना। मुझे डबिंग पसंद है यह आपको ऐसे नियंत्रित वातावरण में बहुत कुछ फिर से बनाने का मौका देता है लेकिन जब आप गर्भवती होती हैं तो बस वही चीजें अलग तरह से करनी होती हैं।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

 

नेहा आगे लिखती हैं, 'सनक कास्ट और क्रू के लिए...मुझे इसका हिस्सा बनाने के लिए धन्यवाद। अब लोगों को इसे देखने का इंतजार नहीं कर सकती।' एक्ट्रेस की इन तस्वीरों में उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ देखा जा सकता है।

PunjabKesari

बता दें नेहा धूपिया दूसरी बार मां बनने वाली हैं। नेहा ने 2018 में अंगद बेदी संग अचानक शादी कर ली थी। अपनी शादी की खबर से उन्होंने हर किसी को हैरान कर दिया था। वहीं नेहा और अंगद की एक बेटी है जिसका नाम मेहर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static