बेटे की शादी को लेकर Excited हैं नीतू कपूर, अपने लिया चुना मनीष मल्होत्रा का डिजाइनर आउटफिट

punjabkesari.in Friday, Apr 08, 2022 - 09:56 AM (IST)

बेटे की शादी की खुशी एक मां से ज्यादा किसी को नहीं होती, नई बहू के स्वागत के लिए वह पहले से ही तैयारियां शुरु कर देती है। ऐसी ही खुशी देखने काे मिल रही है एक्ट्रेस नीतू कपूर के चेहरे पर जो अपने रणबीर कपूर और हाेने वाली बहू लिया भट्ट के शादी के लिए तैयारियाें में लगी हुई है। माना जा रहा है कि बेट के खास दिन के लिए उन्होंने आडटफिट भी रेडी कर लिया है। 

PunjabKesari

दरअसल रणबीर- आलिया की शादी के चर्चाएं जोरों पर है, उम्मीद है कि दोनों  17 अप्रैल को सात फेरे लेंगे। इन्ही खबरों के बीच नीतू कपूर ने अपना आउटफिट भी तैयार करवा लिया है, शादी के दिन वह  मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किए गए कपड़ों में नजर आएंगी। उन्होंने पहले ही अपने आउटफिट को पिक कर लिया है। 

PunjabKesari

एक दिन पहले नीतू के साथ आउटफिट के पैकेट्स को मनीष मल्होत्रा के स्टोर से बांद्र स्थित रणबीर के घर ले जाते हुए देखा गया। इससे पहले खबरें यह भी थी कि आलिया अपनी शादी के खास मौके पर मनीष मल्होत्रा ​​और सब्यसाची द्वारा तैयार किए गए आउटफिट ही पहनेगी।  उन्हे दुल्हन के रूप में देखने के लिए फैंस बहुत बेताब हैं। 

PunjabKesari

रणबीर आलिया की वेडिंग की बात करें तो इस खास माैके पर 450 मेहमानों के आने की संभावना है। इस लिस्ट में   करीना कपूर खान, सैफ अली खान और करिश्मा कपूर सहित करीबी रिश्तेदार और परिवार के लोगों के नाम है। शादी के बाद अप्रैल के आखिरी में यह क्यूट कपल रिसेप्शन थ्रो करेगा। 

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि शादी शादी पंजाबी रीति रिवाज से चेंबूर के आरके हाउस में ही होगी। बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत फिल्म के सेट पर हुई थी। क


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static