Bridal Jewellery: दुल्हन की खूबसूरती बढ़ा देंगे ये 6 नेकलेस डिजाइन्स

punjabkesari.in Monday, Jan 02, 2023 - 01:59 PM (IST)

शादी के दिन लड़कियां संजने-संवरने में कोई मौका नहीं छोड़ती खासकर जब बात आउटफिट्स और लहंगे की आती है तो वह एकदम गॉर्जियस दिखना चाहती हैं। ज्वेलरी से लेकर ईयररिंग्स उन्हें हर कोई चीज एकदम परफेक्ट चाहिए होती है। लेकिन अगर आउटफिट्स के साथ ज्वेलरी डिजाइनर नहीं होगी तो भी सारे लुक पर असर पड़ सकता है। ऐसे में लड़कियां ज्वेलरी को लेकर थोड़ी कंफ्यूज हो जाती हैं। अगर आप भी ज्वेलरी को लेकर कंफ्यूज हैं तो इस तरह के लेटेस्ट डिजाइन ट्राई कर सकती हैं। तो चलिए आपको बताते हैं ऐसे ज्वेलरी डिजाइन्स जिन्हें आप वेडिंग में ट्राई कर सकती हैं...

टेम्पल ज्वेलरी 

टेम्पल ज्वेलरी गोल्ड की होती है। इन दिनों खासकर बॉलीवुड एक्ट्रेस के बीच इसका काफी ट्रेंड है। अगर आप भी कुछ यूनिक ट्राई करना चाहती हैं तो इस तरह की ज्वेलरी एकदम बेस्ट ऑप्शन रहेगी। 

PunjabKesari

डायमंड नेकलेस 

ऑल टाइम ट्रेंड की अगर बात करें तो डायमंड नेकलेस से अच्छा ऑप्शन नहीं हो सकता। क्लासी और वेस्टर्न लुक के लिए आप इस तरह की ज्वेलरी कैरी कर सकते हैं। खासकर डायमंड आपके ऑल टाइम लुक में चार-चांद लगा देगा। 

PunjabKesari

सिंपल नेकलेस 

अगर आप कुछ हैवी नहीं पहनना चाहती तो इस तरह का सिंपल नेकलेस आप ब्राइडल आउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं। खासकर अगर आप लाइट कलर वेडिंग में पहन रही हैं तो यह नेकलेस एक बेस्ट ऑप्शन रहेगा। 

PunjabKesari

कर्लड नेकलेस 

आप व्हाइट के अलावा और भी कलर के नेकलेस अपनी वेडिंग में ट्राई कर सकती हैं। खासकर ग्रीन स्टोन के नेकलेस आपकी खूबसूरती पर चार-चांद लगा देंगे। ग्रीन और व्हाइट पर्ल के इस नेकलेस को भी आप वेडिंग में ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

हैवी नेकलेस 

अगर आपको हैवी नेकलेस पंसद है तो आप इस तरह के नेकलेस को भी शादी में ट्राई कर सकती हैं। हैवी नेकलेस, ईयररिंग्स और सिंपल मांगटीका के साथ आप अपना वेडिंग लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

पोलकी कुंदन नेकलेस 

आप पोलकी कुंदन नेकलेस भी अपने वेडिंग डे पर ट्राई कर सकती हैं। सिंपल और सोबर लुक के साथ आप शादी में और भी ज्यादा गॉर्जियस दिखेंगी। पोलकी और कुंदन के कॉम्बिनेशन का यह नेकलेस आपके लुक पर चार-चांद लगा देगा। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static