सुशांत केस में आया बड़ा मोड़, NCB ने दायर की 50 हजार पेज की चार्जशीट

3/5/2021 1:38:09 PM

बाॅलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है। वहीं इस केस की जांच के दौरान सामने आए ड्रग्स एंगल में कई बी-टाउन के सेलेब्स पर एनसीबी की तलवार लटकी। अब इस पूरे मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानि एनसीबी ने आज NDPS स्पेशल कोर्ट में अपनी चार्जशीट दायर कर दी है। खबरों की मानें तो ड्रग्स मामले को लेकर एनसीबी ने 50,000 पेज की शार्जशीट तैयार की है। 

PunjabKesari

रिया समेत 33 लोग आरोपी 

इस चार्जशीट में रिया चक्रवर्ती का नाम मुख्य आरोपी के तौर पर शामिल किया गया है। इसके साथ ही एनसीबी ने चार्जशीट में कई ड्रग पेडलर्स का नाम भी लिखा है। अगर कुल मिलाकर देखा जाए तो एनसीबी ने रिया समेत 33 लोगों को आरोपी बताया है। वहीं एनसीबी ने इस चार्जशीट के 12,000 पेज की काॅपी दी है जबकि 50,000 पेज डिजीटल फाॅर्मेट में दाखिल करवाए हैं। 

PunjabKesari

इन सबूतों के आधार पर बनी चार्जशीट 

ड्रग्स मामले में तैयार की गई चार्जशीट को एनसीबी ने इलेक्ट्राॅनिक उपकरणों की रिपोर्ट, गवाहों, ड्रग्स बरामदगी और फाॅरेंसिक रिपोर्ट के आधार पर बनाई गई है। इस चार्जशीट को एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कोर्ट में दाखिल किया है। 

श्रद्धा और सारा का नाम हो सकता है शामिल

एनसीबी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक चार्जशीट दाखिल करने के तीन महीने बाद एक सप्लीमेंट्री चार्जशीट भी कोर्ट में दायर की जा सकती है। जिसमें श्रद्धा कपूर और सारा अली खान का नाम शामिल हो सकता है क्योंकि एनसीबी को इनके खिलाफ भी सबूत मिले थे जिसकी जांच चल रही है। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि जून साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। जिसके बाद नेपोटिज्म को लेकर बाॅलीवुड इंडस्ट्री में बहस छिड़ गई लेकिन फिर यह बहस ड्रग्स मामले में बदल गई। ड्रग्स मामले की जांच में कई बी-टाउन सेलेब्स के नाम सामने आए। इस मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार किया गया था। 


Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News