ड्रग्स मामले में अनन्या से पूछताछ जारी, पिता चंकी पांडे के साथ पहुंची NCB दफ्तर

2021-10-21T17:50:35.28

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार  शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। अपने घर हुई छापेमारी के बाद वह  एनसीबी दफ्तर पहुंच गई है, जहां उनसे पूछताछ जारी है। इस दौरान चंकी पांडे भी अपनी बेटी के साथ नजर आए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

 एनसीबी अनन्या से आर्यन खान संग ड्रग्स चैट को लेकर सवाल करे सकती है, इससे पहले उनके घर में एनसीबी की टीम पहुंची थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में आर्यन के साथ बॉलीवुड की एक उभरती हुई एक्ट्रेस की चैट्स भी NCB के हाथ लगी है। खबरें यह भी थी कि यह एक्ट्रेस क्रूज पर मौजूद थीं और शुरू में NCB ने इसे जाने दिया। ऐसे में अनन्या के घर NCB की छापेमारी कई सवाल खडे कर रही है।

PunjabKesari

दरअसअल आर्यन की  अनन्या पांडे और उनके भाई अहान पांडे के साथ अच्छी दोस्ती है। अहान आर्यन खान की बहन सुहाना के भी अच्छे दोस्त हैं। अनन्या पांडे ने एक इंटरव्यू में कहा था कि आर्यन खान की एक्टिंग में दिलचस्पी नहीं है। वह डायरेक्शन में हाथ आजमाना चाहते हैं। 

PunjabKesari

अनन्या पांडे की घर की तलाशी लेने के बाद एनसीबी की एक टीम सीधा मन्नत पहुंची। एनसीबी के अधिकारी वीवी सिंह ने बताया कि जांच से जुड़े  कुछ पेपर वर्क रह गए थे, जिसके लिए वह आए हैं। अपना काम पूरा होने के बाद टीम वहां से रवाना हो गई। 

PunjabKesari


स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने तीन अक्टूबर को मुंबई के तट के पास गोवा जा रहे एक क्रूज पोत पर छापेमारी के बाद शाहरुख के बेटे आर्यन खान (23) और कुछ अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था। एजेंसी ने क्रूज से मादक पदार्थ जब्त करने का दावा किया है। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static