NCB के हाथ लगा बड़ा सबूत, सुनवाई से पहले बढ़ी Aryan Khan की मुश्किलें

2021-10-20T14:20:56.42

आज मुंबई की सेशंस कोर्ट थोड़ी देर में आर्यन खान की जमानत का फैसला सुनाएगी। मगर, जमानत याचिका पर सुनवाई से पहले ही आर्यन की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है।दरअसल, एएनआई के एक अपडेट से पता चला है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के हाथ एक बड़ा सबूत मिला है, जो उन्होंने अदालत में जमा करवा दिया है। खबरें है कि इसके अधार पर आर्यन लंबे समय तक जेल की हवा खा सकते हैं।

PunjabKesari

एएनआई ट्वीट के अनुसार, मुंबई एनसीबी ने खुलासा किया कि उन्हें आर्यन खान और उनकी डेब्यू एक्ट्रेस के बीच हुए ड्रग्स केस से संबधित व्हाट्सएप चैट मिली है, जिसे उन्होंने अदालत में जमा कर दिया है। बता दें कि आर्यन खान के मुख्य वकील अमित देसाई और सतीश मानेशिंदे और अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल के बीच दो दिनों तक चली बहस के बाद पिछले हफ्ते आर्यन खान की जमानत आदेश सुरक्षित रख लिया गया था। आज विशेष न्यायाधीश वीवी पाटिल आर्यन खान के साथ-साथ अन्य आरोपियों की जमानत अर्जी पर अपना फैसला सुना सकते हैं।

 

आर्यन के वकीलों ने बार-बार यह भी बताया कि स्टार किड से ड्रग्स की कोई बरामदगी नहीं हुई थी लेकिन व्हाट्सएप चैट के आधार पर न्यायिक हिरासत में रखा गया था। ऐसा लगता है कि एनसीबी को अब आर्यन खान और डेब्यू एक्ट्रेस के बीच एक लिंक मिल गया है और इसे कोर्ट में पेश किया गया है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे को 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था। उसके खिलाफ नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम की धारा 8 (सी), 20 (बी), 27, 28, 29 और 35 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Related News

Recommended News

static