भारती और हर्ष पर फिर टूटा मुसीबतों का पहाड़! NCB ने की जमानत रद्द करने की मांग

punjabkesari.in Wednesday, Dec 02, 2020 - 06:21 PM (IST)

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया एनसीबी के निशाने पर आ गए हैं। उनके घर से एनसीबी को गांजा बरामद बरामद हुआ था। हालांकि दोनों को सशर्त जमानत मिल चुकी है। लेकिन फिर भी उनकी मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। हाल ही में एनसीबी ने एनडीपीएस कोर्ट से भारती और हर्ष की जमानत को रद्द करने की मांग की है। 

PunjabKesari

एनसीबी ने की जमानत रद्द करने की मांग

खबरों की मानें तो एनसीबी ने एनडीपीएस कोर्ट से भारती सिंह और उनके पति हर्ष की जमानत को रद्द करने की गुहार लगाई है। इसके साथ उन्होंने कपल से ड्रग्स मामले में पूछताछ करने की भी इजाजत मांगी है। इस केस में हर छोटे पहलू से पर्दा उठाने के लिए एनसीबी भारती और हर्ष से दोबारा पूछताछ करना चाहती है। 

PunjabKesari

भारती और हर्ष को कोर्ट ने भेजा नोटिस

वहीं एनसीबी की इस अपील के बाद भारती और हर्ष के कोर्ट ने नोटिस जारी कर दिया है। बताया जा रहा है कि इस मामले पर अगले हफ्ते सुनवाई की जा सकती है। कोर्ट के लिए इस फैसले के बाद एक बार फिर कपल पर मुसीबतों का पहाड़ टूटता दिखाई दे रहा है। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि भारती और हर्ष के घर पर एनसीबी ने छापेमारी की थी। इस दौरान उन्होंने गांजा बरामद किया था। जिसके बाद पूछताछ में भारती और हर्ष ने गांजा लेने की बात को कबूल किया था। गांजा का सेवन करने की बात कबूलने के बाद दोनों को हिरासत में ले लिया गया था। हालांकि 23 नवंबर को भारती और हर्ष को कोर्ट ने जमानत दे दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static