एंजाइटी का शिकार हो चुकी है बिग बी की नातिन, थेरेपी का लेना पड़ा था सहारा

punjabkesari.in Wednesday, Sep 02, 2020 - 06:32 PM (IST)

सुशांत के निधन के बाद से मानसिक स्वास्थ्य को लेकर लोग खुलकर बात कर रहे हैं। बाॅलीवुड इंडस्ट्री के कई स्टार्स जो खुद इस बीमारी से जूझ चुके हैं उन्होंने भी आगे आकर इस पर बात की है। इसी बीच अब बाॅलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली ने भी मेंटल हेल्‍थ पर बात करते हुए कहा कि वह भी एंजाइटी का शिकार हो चुकी हैं।

PunjabKesari

हाल ही में नव्या ने अपनी संस्‍था 'आरा हेल्‍थ' शुरू की है। नव्या की शुरू की गई ये संस्था मानसिक स्वास्थ्य और उससे जुड़ी समस्‍याओं के प्रति लोगों को जागरूक करता है। इसी से जुड़ा नव्या का एक वीडियो सामने आया है। इसी संस्था के इंस्टाग्राम पेज पर नव्या ने बाकी को-फाउंडर्स के साथ अपने एंजाइटी से लड़ने और थेरेपी का एक्सपीरियंस शेयर किया है। नव्या कहती है कि मेरे थेरेपी लेने की बात सिर्फ मेरा परिवार जानता था। यह मेरे लिए काफी नया था। मेरे दोस्तों को इसके बारे में नहीं पता और मुझे लगता भी नहीं कि मैं कभी उन्हें अपने एंजाइटी के बारे में बता पाऊंगी।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bringing you our first ever Aara Conversation - from the founders:⁣⁣ ⁣⁣ Mallika Sahney⁣⁣ Pragya Saboo⁣⁣ Ahilya Mehta⁣⁣ Navya Nanda ⁣⁣ ⁣⁣⁣ Honest. Personal. And very real. ⁣⁣⁣ ⁣⁣⁣ We want to share all our experiences with you, in hopes that you may relate to it♥️⁣ ⁣⁣⁣ Today we wanted to talk about our experience with therapy. Something that all 4 of us have experienced and been through, we wanted to share our journey with you guys. ⁣⁣⁣ ⁣⁣⁣ DM or comment below to share your stories with us! And let us know what you want us to talk about next 🙌🏼⁣ ⁣ #AaraConversation

A post shared by Aara Health (@aarahealth) on Aug 31, 2020 at 5:49am PDT

 

नव्या आगे कहती है कि मैं कई बार ऐसा महसूस कर चुकी हूं कि मेरे लिए इससे बुरा अब कुछ भी नहीं हो सकता। फिर मुझे लगा कि इस चीज को बदलना चाहिए और इस बारे में बात करनी चाहिए। वह कहती हैं कि अब यह स्थिति मेरे लिए उतनी बुरी नहीं है। क्योंकि अब सूब कुछ कंट्रोल में है। नव्या कहती है कि एक समय आया था जब मुझे नेगेटिविटी प्रभावित कर रही थी। जो मेरे आसपास थे उन्होंने मेरी खुश रहने में काफी मदद की। 

PunjabKesari

नव्या का यह वीडियो सामने आने के बाद उनकी मां श्वेता बच्चन नंदा ने कमेंट कर लिखा, 'ब्रावो'। बता दें नव्या 23 साल की हैं और न्यूयॉर्क की फोरडम यूनिवर्सिटी से डिजिटल टेक्नोलॉजी में ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static